गुजरात के स्कूलों में गणतंत्र दिवस पर पद्मावत के गानों पर लगाई रोक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वडोदरा Updated Thu, 25 Jan 2018 09:03 PM IST
Gujarat school asked not to use Padmaavat songs during Republic Day celebrations
गुजरात के महिसागर जिले के सरकारी स्कूलों में शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों में पद्मावत फिल्म के गानों और दृश्यों के इस्तेमाल पर रोक लगा दी गई है।
जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी किशोर जानी ने बृहस्पतिवार को कहा कि गणतंत्र दिवस पर स्कूलों में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। स्कूलों ने कहा गया है कि वे 26 जनवरी को होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में पद्मावत फिल्म के गानों और दृश्यों को शामिल न करें।

किसी भी विवाद से बचने का यह एक सकारात्मक तरीका है। उन्होंने कहा है कि यह सुझाव स्कूलों को दिया गया है क्योंकि फिल्म को लेकर विवाद और राज्य के कुछ हिस्सों में उसकी वजह से हिंसा भी हुई है। हालांकि महिसागर जिलाधिकारी एमडी मोडिया ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। मैं इस बारे में संबंधित अधिकारियों ने पता करूंगा। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

अरुणाचल में मिला रहस्यमयी चीनी इंस्ट्रूमेंट, दहशत में लोग

अरुणाचल के कामले जिले में एक रहस्यमयी उपकरण मिलने से सनसनी मच गई।

24 फरवरी 2018

Related Videos

तमिलनाडु में ‘अम्मा’ के इस सपने को सच किया पीएम मोदी ने

तमिलनाडु में सरकार दोपहिया वाहन खरीदने के लिए कामकाजी महिलाओं को 50 फीसदी सब्सिडी देने जा रही है। राज्य की एआईएडीएमके सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं में शुमार इस योजना का आगाज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों चेन्नई में होना है।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen