लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Gujarat Election 2022 Naina Jadeja sister of Ravindra Jadeja Congress on sister-in-law BJP Rivaba Jadeja

'हमें कांग्रेस के साथ रहना होगा': रिवाबा के BJP से लड़ने पर आया रवींद्र जडेजा के पिता-बहन का बयान, कही ये बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र Updated Thu, 01 Dec 2022 02:26 PM IST
सार

नैना जडेजा का यह बयान अपने आप में इसलिए भी दिलचस्प है, क्योंकि उन्होंने इस बार कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया था।

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा (बाएं) और बहन नैना जडेजा।
रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा (बाएं) और बहन नैना जडेजा। - फोटो : ANI

विस्तार

गुजरात विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होते जा रहे हैं। चुनाव लड़ने वाले कई नामी उम्मीदवारों में एक नाम भारत के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा का भी है। वे भाजपा के टिकट पर जामनगर उत्तर से चुनाव में उतरी हैं। खुद रवींद्र जडेजा ने बढ़ चढ़कर अपनी पत्नी के चुनाव अभियान में हिस्सा लिया। अब रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर उनकी ननद यानी रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा का भी बयान आया है। दरअसल, यह बयान अपने आप में इसलिए भी दिलचस्प है, क्योंकि नैना ने इस बार कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया था।


क्या बोलीं जडेजा की बहन?
रवींद्र जडेजा की बहन से जब भाभी रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टियों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जामनगर में पहले भी ऐसा हुआ है, जब एक ही परिवार के सदस्य अलग-अलग पार्टी के लिए काम कर चुके हैं। हमें अपनी विचारधारा से संतुष्ट होना होगा और अपना शत-प्रतिशत देना होगा जो भी बेहतर होगा वह जीतेगा।"


नैना से आगे जब भाभी रिवाबा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरे भाई के लिए मेरा प्यार अभी भी वैसा ही है। मेरी भाभी अभी भाजपा उम्मीदवार हैं। एक भाभी के तौर पर वे अच्छी हैं।"

जडेजा के पिता ने भी दिया बयान
दूसरी तरफ रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा का भी बयान आया। उन्होंने कहा, "मैं कांग्रेस के साथ हूं। पार्टी का मामला परिवार से अलग है। हमें पार्टी के साथ रहना चाहिए, क्योंकि हम इससे वर्षों से जुड़े हैं। रवींद्र जानता है कि यह पार्टी का मामला है। इससे परिवार में कोई समस्या नहीं है।"



इससे पहले रिवाबा जडेजा ने आज राजकोट में वोट भी डाला। इस दौरान उन्होंने भी परिवार में अलग-अलग पार्टियों के समर्थन पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था, "ये राजनीति में पहली बार नहीं हो रहा है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टी के साथ जुड़े हैं। मुझे जामनगर की जनता पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे अंतर से जीतेगी।"
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00