लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Gujarat Chunav Live: ओवैसी बोले- श्रद्धा की हत्या लव जिहाद नहीं, मर्द के दिमाग में औरत पर जुल्म करने की बीमारी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: जयदेव सिंह Updated Thu, 24 Nov 2022 06:23 PM IST
Gujarat Election 2022 Live: PM Modi Speech, BJP Chunav Rallies Today in Palanpur, Modasa, Dahegam and Bavla
गुजरात चुनाव 2022 - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

खास बातें

Gujarat Assembly Election 2022, Opinion Poll Results Date Live: गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के लिए अब एक हफ्ते का समय बचा है। एक दिसंबर को वोटिंग होगी। दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होना है और आठ दिसंबर को मालूम चलेगा कि क्या गुजरात की सत्ता पर भाजपा का कब्जा बरकरार रहेगा या फिर कांग्रेस और आप में से कोई एक बाजी मार लेगा। इसके पहले चुनाव प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। एक-दूसरे पर बयानबाजी भी तेज हो गई है। बड़े नेता चुनावी रैलियां करने लगे हैं। आइए जानते हैं चुनाव से जुड़े पल-पल के अपडेट्स...
विज्ञापन

लाइव अपडेट

06:59 PM, 24-Nov-2022

पीएम के रैली स्थल के पास ड्रोन उड़ाने वाले तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद के बावला गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली स्थल के पास कैमरा लगे ड्रोन उड़ाने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान यहां पीएम मोदी एक रैली को संबोधित कर रहे थे। सुरक्षा कारणों की वजह से जिला प्रशासन ने रैली स्थल के आस-पास ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी थी। पुलिस इंस्पेक्टर भरत पटेल ने कहा कि कुछ लोग रैली से पहले ड्रोन का इस्तेमाल कर भीड़ की तस्वीरें ले रहे थे। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।
06:21 PM, 24-Nov-2022
पीएम मोदी बोले- यह समय मुफ्त बिजली हासिल करने का नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरावली जिले के मोडासा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह मुफ्त बिजली हासिल करने के बजाय उससे आय पैदा करने का समय है। उन्होंने आगे कहा कि केवल वो ही इस कला को जानते हैं, जिसके जरिए लोग बिजली से पैसा कमा लेंगे। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'फूट डालो और राज करो' के फॉर्मूले में भरोसा करती है और सिर्फ इस बात पर ध्यान देती है कि सत्ता में कैसे रहा जाए। 
04:50 PM, 24-Nov-2022
श्रद्धा हत्याकांड पर बोले औवैसी- देश के मर्दों के दिमाग में महिलाओं पर जुल्म करने की बीमारी
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं। यहां उन्होंने दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड पर  कहा कि BJP की सियासत बिलकुल गलत है। ये लव जिहाद का मामला नहीं है। ये महिला की हत्या, उस पर जुल्म, अत्याचार का वाक्या है। हमने इसकी निंदा की है। देश के मर्दों के दिमाग में महिलाओं पर जुल्म करने की बीमारी है, उनके दिमाग का इलाज कराना चाहिए। ओवैसी असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सरमा के बयान पर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। असम के मुख्यमंत्री ने इस घटना का लव जिहाद का मामला बताया था। 
विज्ञापन
03:18 PM, 24-Nov-2022
कांग्रेस को कोसने की जगह, भाजपा के कुशासन पर बोलें प्रधानमंत्री: खरगे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार को गुजरात में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री को कांग्रेस को कोसने की जगह के लिए गुजरात में भाजपा के कुशासन के बारे में बोलना चाहिए। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति चुनाव में आदिवासी महिला, द्रौपदी मुर्मू का समर्थन नहीं करने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया था। 
12:05 PM, 24-Nov-2022
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनासकांठा जिले के पालनपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अंबाजी धाम का विकास रोजगार के नए अवसर पैदा कर रहा है। 
10:10 AM, 24-Nov-2022
गुजरात के इस गांव में चुनाव प्रचार पर है रोक, मगर वोट न देने पर लगता है जुर्माना
गुजरात का एक गांव ऐसा है, जहां राजनीतिक दलों व उनके प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार पर रोक है। मतदान न करने वाले लोगों को 51 रुपये जुर्माना भरना पड़ता है। गांव में यह नियम 39 वर्षों से हैं। ग्रामीण जागरूक मतदाता हैं। 100 फीसदी मतदान सुनिश्चित करते हैं। पढ़ें पूरी खबर...
विज्ञापन
09:56 AM, 24-Nov-2022
प्रधानमंत्री मोदी की गुजरात में आज चार रैलियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की पहली रैली बनासकांठा जिले की पालनपुर विधानसभा क्षेत्र में होगी। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी मोडसा, दहेगाम और बावल में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 
09:37 AM, 24-Nov-2022

Gujarat Chunav Live: ओवैसी बोले- श्रद्धा की हत्या लव जिहाद नहीं, मर्द के दिमाग में औरत पर जुल्म करने की बीमारी

नड्डा ने राहुल को बताया गुजरात विरोधी
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को गुजरात विरोधी बताया है। बुधवार को गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए नड्डा गुजरात पहुंचे। सूरत में एक जनसभा के दौरान उन्होंने मेघा पाटकर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि मेधा पाटकर हमेशा से विकास विरोधी रही हैं। वहीं, राहुल गांधी उनके बगल में खड़े हैं। इसका मतलब साफ है कि दोनों की गुजरात विरोधी हैं।  मेघा पाटकर नर्मदा बचाओ आंदोलन में अहम भूमिका में थीं और नर्मदा डैम परियोजना का विरोध करती आई हैं।
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00