लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Girl Student gets stuck between train and platform in Visakhapatnam Duvvada station, rescued

VIDEO: विशाखापत्तनम में ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी छात्रा, रेलकर्मियों ने रेस्क्यू कर बचाया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: संजीव कुमार झा Updated Wed, 07 Dec 2022 02:45 PM IST
सार

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में दुव्वाडा स्टेशन पर ट्रेन से उतर रही एक छात्रा ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

विशाखापत्तनम में ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी छात्रा
विशाखापत्तनम में ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी छात्रा - फोटो : Social Media

विस्तार

आध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम स्थित दुव्वाडा स्टेशन पर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक छात्रा ट्रेन से उतरते समय फिसल गई और वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई। मौत को सामने देख छात्रा जोर-जोर से चिल्लाने लगी। हालांकि, गनीमत रही कि ट्रेन तुरंत रुक गई और लड़की को रेस्क्यू कर बचा लिया गया।



ऐसे घटी घटना
विज्ञान कॉलेज में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रही एक युवती अन्नावरम में गुंटूर से रायगड़ा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार हुई। जैसे ही ट्रेन दुव्वाडा स्टेशन पर रुकी उसने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की और हड़बड़ी में वह फिसल गई और ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई। युवती के डर से चीखने पर वहां अफरा-तफरी मच गई। हालांकि ट्रेन तुरंत रुक भी गई। रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और युवती को बचाने के उपाय किए। रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत ट्रेन रुकवा दी और बच्ची को छुड़ा लिया।  अंत में उसे बाहर निकालकर केआईएमएस अस्पताल ले जाया गया। उसकी स्वास्थ्य स्थिति देखी जानी बाकी है। युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने रेलवे कर्मचारियों की तारीफ की।


देखें दिल थाम लेने वाला VIDEO...

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00