लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   For India, Imran is 'cat's paw' of Pak deep state: Tewari dig at Sidhu's 'bada bhai' 

सिद्धू पर निशाना: मनीष तिवारी बोले- पाक सेना और आईएसआई के गठजोड़ का मोहरा हैं इमरान

पीटीआई, नई दिल्ली Published by: Amit Mandal Updated Sat, 20 Nov 2021 06:57 PM IST
सार

नवजोत सिद्धू पर तंज कसते हुए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने पूछा कि क्या हम इतनी जल्दी पुंछ में अपने जवानों की शहादत को भूल गए हैं। 

 

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी
कांग्रेस नेता मनीष तिवारी - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा ही नहीं बल्कि अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर भी हैं। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सिद्धू को उनके बयान के लिए घेरा है। 



मनीष तिवारी का सिद्धू पर निशाना
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई कहने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए पार्टी नेता मनीष तिवारी ने शनिवार को कहा कि खान किसी का भी बड़ा भाई हो सकता है, लेकिन भारत के लिए वह पाकिस्तानी तंत्र का एक मोहरा हैं जो पंजाब में हथियारों और नशीले पदार्थ भेजता है और जम्मू-कश्मीर में रोजाना आतंकवादियों को भेजता है।


तिवारी ने ट्वीट किया, @ImranKhanPTI किसी का भी बड़ा भाई हो सकता है, लेकिन भारत के लिए वह आईएसआई-मिलिट्री गठबंधन का मोहरा हैं जो पंजाब में हथियारों और नशीले पदार्थों की सप्लाई करता है और जम्मू-कश्मीर में एलओसी के पार हर रोज आतंकवादियों को भेजता है। आनंदपुर साहिब से सांसद तिवारी ने पूछा- क्या हम इतनी जल्दी पुंछ में अपने जवानों की शहादत को भूल गए हैं। 



सिद्धू ने इमरान को कहा बड़ा भाई 
शनिवार को करतारपुर साहिब की यात्रा के दौरान सिद्धू का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें इमरान खान की ओर से पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा सिद्धू का स्वागत किया जा रहा है। इसमें सिद्धू को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान उनके लिए एक बड़े भाई की तरह हैं और वह उन्हें प्यार करते हैं।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00