लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Eknath Shinde faction leader tweets Supriya Sule photo sitting in CM chair NCP says pic morphed

Mumbai: शिंदे गुट के नेता ने सीएम की कुर्सी पर बैठी सुप्रिया सुले की तस्वीर की ट्वीट, छेड़छाड़ का आरोप

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Sun, 25 Sep 2022 12:23 AM IST
सार

एनसीपी पदाधिकारी ने पुलिस स्टेशन में एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज की और सुले की तस्वीर पोस्ट करने वाले पर उचित कार्रवाई की मांग की है।

एकनाथ शिंदे
एकनाथ शिंदे - फोटो : Social Media
ख़बर सुनें

विस्तार

पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र की राजनीति में उठक-पठक का दौर जारी है। राज्य की मुख्य पार्टियों के बीच विवाद भी खत्म होता नजर नहीं आ रहा हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे की तस्वीर के बाद अब सुप्रिया सुले का एक फोटो सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर को शिंदे गुट की नेता शीतल म्हात्रे ने शेयर किया है। विवाद बढ़ने पर एनसीपी सामने आई और कहा कि ऐसा सुप्रिया की छवि खराब करने के लिए किया गया है। साथ ही मुंबई पुलिस से तस्वीर को साझा करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। 


शीतल म्हात्रे ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठी एनसीपी सांसद सुले की एक तस्वीर ट्वीट की। पोस्ट में, म्हात्रे ने यह भी पूछा कि देखो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठा है। फोटो में सुले को एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है और उसके पीछे एक बोर्ड है जिस पर महाराष्ट्र सरकार - मुख्यमंत्री लिखा हुआ है। उनके साथ पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता दिलीप वालसे पाटिल और राजेश टोपे भी खड़े नजर आ रहे है।  एनसीपी प्रवक्ता रविकांत वरपे ने म्हात्रे पर सुप्रिया सुले की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। 


एनसीपी पदाधिकारी अदिति नलावडे ने उपनगरीय वर्ली पुलिस स्टेशन में एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज की और सुले की तस्वीर पोस्ट करने वालों पर उचित कार्रवाई की मांग की। नलावडे ने कहा कि यह फोटो एक जनप्रतिनिधि की छवि खराब करने के लिए पोस्ट की गई है। साथ ही उन्होंने शीतल म्हात्रे को नसीहत दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह असली तस्वीर पार्टी के एक कार्यक्रम की थी, जिसके साथ छेड़छाड़ की गई है।

सुले की तस्वीर से पहले एनसीपी ने एकनाथ शिंदे के बेटे एवं लोकसभा सांसद श्रीकांत शिंदे पर अपने पिता की कुर्सी पर बैठने का आरोप लगाया था। हालांकि, कल्याण से सांसद श्रीकांत ने दावा किया था कि यह फोटो उनके निजी आवास के कार्यालय की है। 



 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00