लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Devendra Fadnavis woke up at midnight and Opposition protest ends

आधी रात को जगाए गए फडणवीस और खत्म हो गया विपक्ष का धरना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नागपुर Updated Wed, 18 Jul 2018 12:59 AM IST
Devendra Fadnavis woke up at midnight and Opposition protest ends
ख़बर सुनें

नागपुर में शुरू विधानमंडल के मानसून सत्र में एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। आधी रात करीब डेढ़ बजे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जगाना पड़ा। उन्होंने विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल से फोन पर बात की उसके बाद विपक्ष धरना समाप्त कर सदन के बाहर जाने को राजी हुआ।



महाराष्ट्र विधानसभा में बना नया रिकॉर्ड

दरअसल, कांग्रेस व एनसीपी के नेता कपास और धान की फसलों में कीड़े लगने से किसानों को हुए नुकसान की भरपाई देने की मांग कर रहे थे लेकिन, सरकार की ओर से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। उसके बाद रात में विधानसभा की कार्यवाही भी खत्म हो गई। जवाब नहीं मिलने से नाराज विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें सवालों का जवाब नहीं मिलेगा सदन से बाहर नहीं जाएंगे। 


हालांकि संसदीय कार्यमंत्री गिरीश बापट ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन, विपक्ष नहीं माना। विपक्ष के इस धरने से परेशान भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक राज पुरोहित को मुख्यमंत्री को जगाकर बात करनी पड़ी। देर रात करीब डेढ़ बजे राज पुरोहित ने राधाकृष्ण विखे पाटिल की मुख्यमंत्री फडणवीस से बात कराई। मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया कि मंगलवार को वे विधानसभा में उनके सवालों का जवाब देंगे। उसके बाद विपक्ष ने धरना समाप्त किया। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00