मणिशंकर के 'पाक' प्रेम पर भड़के कांग्रेस सांसद, कहा-अय्यर को पार्टी से निकालें राहुल गांधी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Tue, 13 Feb 2018 01:37 PM IST
 Congress party leader V Hanumantha Rao said Mani Shankar Aiyar should stop giving such remarks
कांग्रेस से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर  एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। उनके द्वारा दिए गए विवादित बयानों की वजह से गुजरात चुनाव गंवा चुकी कांग्रेस पार्टी के नेता इसबार अय्यर के बयान से नाराज हैं और पार्टी से निकाल देने की मांग तक कर रहे हैं। 
बता दें कि कराची साहित्य महोत्सव में हिस्सा लेते हुए 76 वर्षीय अय्यर का एकबार फिर से पाकिस्तान प्यार जाग गया और उन्होंने कहा कि पाकिस्तान बातचीत के जरिए सभी मुद्दों का समाधान चाहता है और वह अपनी इस नीति पर अडिग है, इसका उन्हें गर्व है लेकिन भारत सरकार इस नीति का पालन नहीं कर रही है, इसका उन्हें दुख है। 

अय्यर के इस बयान के बाद कांग्रेस से राज्यसभा सांसद वी हनुमंथ राव  ने नाराजगी भरे लहजे में कहा है कि मणिशंकर अय्यर को इस तरह के बयान देना बिलकुल बंद कर देना चाहिए। उनके विवादित बोलों की वजह से पहले ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है लेकिन वो चुप होने का नाम नहीं ले रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि मणिशंकर अय्यर के दिए बयानों की वजह से पहले भी बीजेपी काफी फायदा उठा चुकी है और अगर उन्हें पार्टी से नहीं निकाला गया तो वह दिन दूर नहीं जब पार्टी को भारी खामियाजा उठाना पड़ेगा। 

हनुमंथ राव ने कहा कि वो जल्द ही राहुल गांधी को एक पत्र लिखने वाले हैं और उनसे गुजारिश करेंगे कि अगर वो चुप नहीं होते हैं तो उन्हें पार्टी से ही निकाल दिया जाए। 
 

 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

नीरव मोदी के वकील का दावा, 2G और बोफोर्स की तरह कोर्ट में नहीं टिक पाएगा पीएनबी घोटाला केस

अरबपति ज्वेलरी डिजाइनर और पीएनबी घोटाले में आरोपी नीरव मोदी के वकील ने मंगलवार को दावा किया कि उनके मुवक्किल को इस मामले में जेल नहीं जाना पड़ेगा क्योंकि यह केस कोर्ट में नहीं टिक पाएगा।

21 फरवरी 2018

Related Videos

पीएनबी घोटाले पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

पीएनबी घोटाले पर वित्ति मंत्री अरुण जेटली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, धोखेबाजों को सरकार नहीं छोड़ेगी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ऑडिटर्स, मैनेजमेंट और निगरानी एजेंसियों पर सवाल उठाए हैं।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen