लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Congress Leader Anand Sharma Meets JP Nadda Know will he Joining BJP Party News in Hindi

BJP-Congress: जेपी नड्डा से मिले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, क्या थामेंगे भाजपा का दामन? इस सवाल का ये मिला जवाब

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Jeet Kumar Updated Fri, 08 Jul 2022 12:36 AM IST
सार

आनंद शर्मा ने कहा कि अगर मुझे जेपी नड्डा से मिलना है, तो मैं खुलकर जाऊंगा। इसमें कौन सी बड़ी बात है? मैं कांग्रेस से ताल्लुक रखता हूं। वैचारिक विरोधी होने का मतलब यह नहीं है कि हमारे बीच कोई व्यक्तिगत विभाजन है।

आनंद शर्मा
आनंद शर्मा - फोटो : ANI

विस्तार

आनंद शर्मा, एक राजनीतिक दिग्गज और "जी -23" या असंतुष्ट कांग्रेस नेताओं के समूह के सदस्य, ने आज शाम भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात की, जिससे उनके भगवा खेमे में जाने की अटकलों को हवा मिली। यह बैठक हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले हुई है, जहां से आनंद शर्मा संसद के उच्च सदन के लिए चुने गए थे।



भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा से मिलने का पूरा अधिकार
सूत्रों के मुताबिक बैठक में आनंद शर्मा के भाजपा में शामिल होने की चर्चा हुई। हालांकि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की खबरों पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा से मिलना है, तो मुझे उनसे मिलने का पूरा अधिकार है।


एक ही विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं भाजपा अध्यक्ष नड्डा
साथ ही कहा कि मेरे लिए, वह सिर्फ भाजपा अध्यक्ष नहीं हैं। हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं और एक ही विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं और हमारे सामाजिक और पारिवारिक संबंध भी है। इसमें कोई राजनीतिक महत्व नहीं जोड़ना चाहिए।

अगर मुझे उनसे मिलना है, तो मैं खुलकर जाऊंगा
आगे उन्होंने कहा कि अगर मुझे उनसे मिलना है, तो मैं खुलकर जाऊंगा। इसमें कौन सी बड़ी बात है? मैं कांग्रेस से ताल्लुक रखता हूं। वैचारिक विरोधी होने का मतलब यह नहीं है कि हमारे बीच कोई व्यक्तिगत विभाजन है। हम वैचारिक विरोधियों को अपना सामाजिक दुश्मन नहीं बनाते हैं। आनंद शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ ने उन्हें और नड्डा को सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में जाने को लेकर नड्डा से फोन पर बात हुई थी।

हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर हुई चर्चा  
आनंद शर्मा जी-23 के उन अहम सदस्यों में शामिल हैं, जिन्होंने पार्टी नेतृत्व से कई बार और सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। सूत्रों की माने तो बैठक में हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक हालात और समीकरणों पर भी चर्चा हुई। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00