सुषमा स्वराज के बाद अब निशाने पर आईं कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका, बेटी का रेप करने की मिली धमकी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Updated Tue, 03 Jul 2018 04:30 AM IST
Cong spokes person Priyanka Chaturvedi gets rape threats directed at 10-yr-old daughter
विज्ञापन
ख़बर सुनें
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी सोशल साइट यूजर के निशाने पर आ गई है। प्रियंका को सोशल साइट पर बेटी से रेप की धमकी मिली है। बेटी से रेप की धमकी के बाद प्रियंका ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
विज्ञापन


कांग्रेस प्रवक्ता चतुर्वेदी को माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर जय श्री राम नामक के एकाउंट व गिरीश के 1605 ट्विटर हैंडल से यह धमकी दी गई है। चतुर्वेदी को मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर यह धमकी मिली है।


इसके बाद प्रियंका ने पहले ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और उसके बाद उन्होंने गोरेगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद मामले की छानबीन शुरू हो गई है। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तब जय श्री राम के ट्विटर यूजर ने अपना धमकी भरा पोस्ट डिलीट कर दिया है। वह लोग जिन्होंने इस मामले में प्रियंका का समर्थन किया है उसका उन्होंने धन्यवाद किया है। 

प्रियंका की बेटी को ट्विटर पर मिली धमकी के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी निंदा की है। वहीं, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही खतरनाक है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर कहा है कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है क्योंकि इस तरह के खतरनाक पोस्ट करने वालों की संख्या काफी ज्यादा हो गई है।

प्रियंका का जवाब : शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो
प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर पर अपमानजनक ट्वीट को साझा करते हुए धमकी देने वाले यूजर को चुल्लू भर पानी में डूब मरने की बात कहकर खरीखोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो और फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो। वरना, तुम जैसे नीच इंसान को भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00