लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   CBI issues notice to Telangana CM KCR daughter Kavitha in Delhi liquor scam case to question on December 6

Delhi Liquor Scam: तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी कविता को CBI का समन, छह दिसंबर को होगी पूछताछ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Sat, 03 Dec 2022 04:48 AM IST
सार

तेलंगाना एमएलसी ने कहा कि मुझे सीआरपीसी की धारा 160 के तहत सीबीआई नोटिस जारी कर मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है।

K Kavitha
K Kavitha - फोटो : Social Media

विस्तार

सीबीआई ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता को समन भेजा है। कविता को छह दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है। जांच एजेंसी की ओर से यह समन दिल्ली शराब घोटाले मामले में भेजा गया है।



तेलंगाना एमएलसी कविता ने दिल्ली शराब घोटाले के संबंध में सीबीआई का नोटिस मिलने पर कहा कि मुझे सीआरपीसी की धारा 160 के तहत सीबीआई नोटिस जारी कर मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है कि मैं उनके अनुरोध के अनुसार 6 दिसंबर को हैदराबाद में अपने आवास पर उनसे मिल सकती हूं।


कविता को दिल्ली में सीबीआई मुख्यालय या जांच एजेंसी के हैदराबाद कार्यालय में पेश होने का विकल्प दिया गया है। बता दें कि सीबीआई ने अगस्त में दिल्ली के शराब घोटाले में एक मामला दर्ज किया था और आठ लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था।

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के शराब घोटाले की जांच में राव की बेटी का कथित तौर पर नाम आया है। ईडी भी इसी मामले को लेकर कविता की जांच कर रही है। हालांकि, कविता का कहना है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का भाजपा राजनीतिक बदले के लिए इस्तेमाल कर रही है। 

भाजपा पर लगाए थे जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप
टीआरएस नेता ने आरोप लगाया था कि देश का हर बच्चा जानता है कि चुनावी राज्यों में प्रधानमंत्री मोदी से पहले ईडी की टीम पहुंचती है। तेलंगाना में भी ऐसा ही हुआ है। पीएम मोदी हमें सलाखों में डाल सकते हैं, लेकिन हम फिर भी लोगों के लिए काम करते रहेंगे और भाजपा की विफलताओं को उजागर करेंगे। तेलंगाना में टीआरएस सरकार सुचारू ढंग से से चल रही है। हमने तेलंगाना सरकार गिराने की उनकी साजिश का पर्दाफाश किया है।  तेलंगाना के लोगों ने इसे देखा है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00