मुंबई से लंदन जा रही फ्लाइट में भरा धुआं, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

टीम डिजिटल/अमर उजाला Updated Tue, 12 Dec 2017 04:25 AM IST
British airways flight emergency landed in baku which was going Mumbai to London
मुंबई से लंदन जा रही एक फ्लाइट में धुआं दिखने से उसकी बाकू में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फर्स्ट क्लास में कुछ तकनीकी कारणों से फ्लाइट में धुआं भर गया। ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट बीए198 को सुरक्षित लैंड करवा लिया गया।
ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता का कहना है कि यात्रियों को हुई देरी के लिए वे दुखी हैं। उन्होंने कहा कि वे यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगते हैं और जल्द ही फ्लाइट को फिर लंदन के लिए रवाना कर दिया जाएगा। प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी कि किन्हीं तकनीकी कारणों की वजह से यह धुआं निकला था, जिसका सुधार कार्य किया जा रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक फ्लाइट ने सोमवार को शाम 5.14 बजे टेकऑफ किया था। बताया जा रहा है कि वह पहले ही करीब 3 घंटे लेट थी, क्योंकि इसे दोपहर करीब 1.15 पर लंदन के लिए रवाना होना था। यात्रियों ने पहले फ्लाइट के देरी से निकलने और फिर इमरजेंसी लैंडिंग पर खासी नाराजगी जताई।

पढ़ें: एयर इंडिया के विमान की बाबतपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग

एक यात्री ने ट्वीट कर लिखा कि पहले लंदन में बर्फबारी की वजह से फ्लाइट तीन घंटे लेट निकली और अब तकनीकी खराबी की वजह से बाकू में फंसना पड़ा है। इस तरह से छुट्टियां खत्म हुई है जो बेहद अजीब है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

प्रवर्तन निदेशालय, आयकर विभाग की जांच के दायरे में 200 शैल कंपनियां, बेनामी संपत्ति

हीरा कारोबारियों और घोटालेबाजों के गठजोड़ पर नजर रखी जा रही हैं। 200 शैल कंपनियां, बेनामी संपत्ति जांच के दायरे में हैं।

19 फरवरी 2018

Related Videos

‘एविएशन सेक्टर की ताकत पर्यटन को बल देगी’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen