लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Boyfriend wrote a breakup letter to his girlfriend, said forgive him as an big brother viral on social media

Breakup Letter: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को लिखा ब्रेकअप लेटर, कहा- बड़ा भाई समझकर माफ कर देना, पढ़ें वायरल पत्र

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Jeet Kumar Updated Mon, 04 Jul 2022 12:51 AM IST
सार

प्रेमी ने लेटर में लिखा कि मेरी प्रिय पूर्व प्रेमिका 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में सके।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : istock
ख़बर सुनें

विस्तार

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ब्रेकअप लेटर की चर्चा है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस ब्रेकअप लेटर में लिखी बात को पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। प्रेमी बेक्रअप लेटर में लिखा है कि वो उसे अपना 'बड़ा भाई' समझे और उसकी गलतियों को माफ कर दे।



सोशल मीडिया यूजर्स इस ब्रेकअप लेटर को पढ़कर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और यह लेटर अलग-अलग सोशल मीडिया में प्लेटफॉर्म पर हजारों बार शेयर किया जा चुका है। प्रेमी की प्रेमिका का नाम सुप्रिया है। चलिए हम आपको बताते हैं उसने अपने लव लेटर में क्या लिखा....


अपनी प्रेमिका सुप्रिया को लिखे ब्रेकअप पत्र में प्रेमी ने लिखा कि मेरी प्रिय पूर्व प्रेमिका 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में सके। मजेदार पत्र में लड़के ने आगे लिखा कि इसलिए वो चाहेगा कि दोनों के बीच रिश्ता यहीं खत्म हो जाए।

आगे मजेदार बात लिखी कि अगर मेरे से कोई गलती हो गई हो तो मुझे अपना बड़ा भाई समझकर माफ कर देना। तु्म्हारा पुराना बॉयफ्रेंड वर्तमान में बड़ा भाई 'सुजान'।