लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Shahrukh Khan's Son Aryan Khan Asks Court to Return his Passport Know More News in Hindi

Aryan Khan Passport: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अदालत से अपना पासपोर्ट वापस किए जाने की मांग की

पीटीआई, मुंबई। Published by: देव कश्यप Updated Fri, 01 Jul 2022 10:28 AM IST
सार

अदालत ने इस मामले में एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया और मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख तय की है।

आर्यन खान
आर्यन खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पिछले साल के क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से क्लीन चिट पाने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने गुरुवार को एक विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष याचिका दायर कर अपना पासपोर्ट वापस किए जाने की मांग की।



अदालत ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया और मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख तय की। आर्यन खान को एनसीबी ने पिछले साल अक्तूबर की शुरुआत में हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन जांच एजेंसी ने मई में दायर आरोपपत्र में उनका नाम आरोपी के रूप में शामिल नहीं किया।


जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा किया था
एनसीबी ने ‘‘पर्याप्त सबूतों के अभाव’’ के कारण आर्यन खान और पांच अन्य को छोड़ दिया था। आर्यन खान ने जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा किया था।गुरुवार को उन्होंने अपने वकीलों के माध्यम से विशेष अदालत में एक याचिका दायर किया, जिसमें आरोप-पत्र का हवाला देते हुए पासपोर्ट वापस करने की मांग की गई, जिसमें उनका नाम नहीं है।

बता दें कि 24 वर्षीय आर्यन को एनसीबी ने पिछले साल तीन अक्तूबर को मुंबई के तट पर गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। मुंबई उच्च न्यायाल द्वारा जमानत दिए जाने से पहले आर्यन खान ने 20 दिनों से अधिक समय जेल में बिताया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00