लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   BJP leader Amit Shah and TMC chief Mamata Banerjee will campaign in Tripura on Monday

Tripura: आज त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे गृह मंत्री शाह, ममता बनर्जी भी करेंगी रोड शो

अमर उजाला ब्यूरो, अगरतला Published by: शिव शरण शुक्ला Updated Mon, 06 Feb 2023 12:56 AM IST
सार

एक तरफ जहां गृह मंत्री अमित शाह रैलियों में भाजपा के प्रत्याशियों के लिए गरजने वाले हैं वहीं दीदी के नाम से मशहूर ममता बनर्जी रोड शो करके अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी। साथ ही कांग्रेस और माकपा गंठबंधन पहले से ही राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे हैं जबकि टिपरा मोथा ने भी अपना प्रचार तेज कर दिया है।
 

BJP leader Amit Shah and TMC chief Mamata Banerjee will campaign in Tripura on Monday
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। - फोटो : अमर उजाला

विस्तार

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह त्रिपुरा दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह सोमवार को त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह खोवाई जिले के खोवाई और दक्षिण त्रिपुरा जिले के संतिर बाजार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद, वह अगरतला में एक रोड शो में शामिल होंगे। दूसरी ओर, त्रिपुरा में पहली बार चुनाव लड़ रही तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को त्रिपुरा पहुंच रही हैं। वे सोमवार को मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद रोड शो करेंगी।



एक तरफ जहां गृहमंत्री अमित शाह रैलियों में भाजपा के प्रत्याशियों के लिए गरजने वाले हैं वहीं दीदी के नाम से मशहूर ममता बनर्जी रोड शो करके अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी। साथ ही कांग्रेस और माकपा गंठबंधन पहले से ही राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे हैं जबकि टिपरा मोथा ने भी अपना प्रचार तेज कर दिया है।


अमित शाह और ममता बनर्जी एक ही दिन चुनाव प्रचार मैदान में उतर रहे हैं। लोग यह देखने के लिए उत्सुक है कि किसको ज्यादा जनसमर्थन मिलेगा। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री और तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी सोमवार को दो दिवसीय त्रिपुरा की यात्रा पर अगरतला पहुंच रही हैं। सोमवार को वह त्रिपुरसुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद चुनाव के प्रचार शुरू करेंगी। बताया जा रहा है मंगलवार को उनका अगरतला में मार्च निकालने का कार्यक्रम है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed