लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   BJP Anurag Thakur hit out Priyanka Gandhi Vadra to compare Gandhi family with Lord Ram Rahul Gandhi News

अनुराग ठाकुर बोले: श्रीराम के वंश से गांधी परिवार की तुलना प्रियंका का अहंकार, सावरकर नहीं बन सकते राहुल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: गुलाम अहमद Updated Tue, 28 Mar 2023 07:59 AM IST
सार

राहुल गांधी को अयोग्य ठहराने के विरोध में हुई रैली में प्रियंका ने कहा था कि भाजपा वाले हम पर वंशवाद का आरोप लगाते हैं...तो फिर भगवान राम क्या थे? इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि गांधी परिवार और भगवान श्रीराम की तुलना से दुर्भाग्यपूर्ण कुछ भी नहीं हो सकता। इन भाई-बहन का अहंकार पूरा देश देख रहा है।

BJP Anurag Thakur hit out Priyanka Gandhi Vadra to compare Gandhi family with Lord Ram Rahul Gandhi News
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर। - फोटो : संवाद

विस्तार

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा, गांधी परिवार की भगवान श्रीराम के वंश से तुलना करना उनका अहंकार है। राहुल गांधी को अयोग्य ठहराने के विरोध में हुई रैली में प्रियंका ने कहा था, वे (भाजपा) हम पर वंशवाद का आरोप लगाते हैं...तो फिर भगवान राम क्या थे? प्रियंका के बयान पर पूछे सवाल के जवाब में अनुराग ठाकुर ने कहा, हे प्रभु! गांधी परिवार और भगवान श्रीराम की तुलना से दुर्भाग्यपूर्ण कुछ भी नहीं हो सकता। एक परिवार जो खुद को भारतीय लोकतंत्र, संसद और पूरे देश से ऊपर मानता है, वह अब अपनी बराबरी भगवान श्रीराम से कर रहा है। इन भाई-बहन का अहंकार पूरा देश देख रहा है।



सावरकर नहीं बन सकते राहुल
राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ठाकुर ने कहा, राहुल चाहें जो कर लें सावरकर नहीं बन सकते, क्योंकि सावरकर कभी साल के छह महीने छुट्टियां मनाने विदेश नहीं जाते थे। न ही उन्होंने विदेशियों से अपने देश के लिए मदद मांगी थी। वे भारत माता को गुलामी की जंजीरों से मुक्त कराने व आंदोलन के लिए ब्रिटेन गए थे।


कांग्रेस को अदालतों पर विश्वास नहीं
ठाकुर ने कहा, राहुल गांधी और कांग्रेस ओबीसी समुदाय का अपमान करते रहे हैं। क्या कांग्रेस पार्टी ने अदालतों पर विश्वास करना बंद कर दिया है? राहुल गांधी का अहंकार ऐसा है कि उन्होंने ओबीसी समुदाय से या अदालत में माफी नहीं मांगी। वह कोर्ट के फैसले मानने को तैयार नहीं हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed