मोदी सरकार के बजट से संघ का सहयोगी संगठन नाखुश, आज सड़कों पर उतरेगा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 02 Feb 2018 12:32 PM IST
bhartiya majdoor sangh set on protest against modi government union budget 2018
arun jaitley - फोटो : pti
मोदी सरकार के बजट से मिडिल क्लास वर्ग और नौकरीपेशा लोगों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन बजट से दोनों वर्गों के हाथ खाली रह गए। इसके साथ ही भारतीय मजदूर संघ भी निराश था। संघ के सहयोगी संगठन भारतीय मजदूर संघ ने मोदी सरकार के आखिरी पूर्ण बजट को निराशाजनक बताया। साथ ही शुक्रवार को देशव्यापी प्रदर्शन का भी ऐलान किया है।
आरएसएस के सहयोगी संगठन भारतीय मजदूर संघ का कहना है कि बजट में मजदूरों और नौकरीपेशा लोगों की अनदेखी की गई है। न तो इनकम टैक्स स्लैब में कोई राहत दी गई है और न ही मजदूरों के हित में कोई ऐलान किया गया है। उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और आशा कर्मचारियों के हितों का भी ध्यान नहीं रखा गया है। 

वहीं मोदी सरकार के पक्षधर इस बजट को न्यू इंडिया का बजट बता रहे हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने संसद में अपने बजट भाषण में किसान, गरीब और युवा और महिलाओं को खुश करने रकी कोशिश की है। अरुण जेटली ने अपने भाषण में कहा कि हम 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने के लक्ष्य पर काम कर रहे हैं।  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

भाजपा नेता के घर में UP बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते 62 पकड़े गए

भाजपा नेता व स्कूल प्रबंधक के घर में प्रशासन की टीम ने एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में छापा मारकर 62 लोगों को इंटरमीडिएट यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

महाघोटाले के बाद बैंक ने बदला ये नियम, आप भी जानें

पंजाब नेशनल बैंक में हुए महाघोटाले के बाद बैंकों की नींद खुल गई है। अब बैंकों ने अपने काम करने के तरीकों में बदलाव किए हैं। देखिए क्या हैं ये बदलाव।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen