TDP और BJP की खटपट बढ़ी, नायडु बोले- क्या आंध्र भारत का हिस्सा नहीं

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आंध्र प्रदेश Updated Fri, 09 Feb 2018 03:49 PM IST
andhra pradesh cm Chandrababu Naidu hints at crucial decision about alliance bjp
बीजेपी और टीडीपी के गठबंधन पर जारी खटपट बढ़ती जा रही है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के मुखिया चंद्रबाबू नायडु ने फिर से बीजेपी और केंद्र के प्रति असंतोष व्यक्त किया है।
चंद्रबाबू फिलहाल दुबई यात्रा पर हैं। इस दौरान उन्होंने सांसदों से टेली-कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की। नायडु ने कहा कि केंद्र सरकार का व्यवहार ऐसा है कि आंध्र प्रदेश के लोग यह सोचने लगे हैं कि आंध्र प्रेदश देश का हिस्सा ही नहीं है। 

उन्होंने यह भी कहा है कि आने वाले दो दिनों में वह गठबंधन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। 

बता दें कि वहीं टीडीपी के सांसद राज्य के बंटवारे के बाद आंध्र के विकास के लिए विशेष राशि नहीं दिए जाने की वजह से बीजेपी से नाराज हैं। और लगातार बीजेपी गठबंधन का विरोध कर रहे हैं।

इससे पहले बीजेपी और टीडीपी के बीच खटपट की खबर तब आई थी जब केंद्रीय बजट में अरुण जेटली ने आंध्र को कोई विशेष राशि नहीं दी थी। टीडीपी एमपी सुजाना चौधरी ने बताया कि आंध्र के कई प्रोजेक्ट पर केंद्र ध्यान नहीं दे रहा। जिसमें पोलावरम, कडप्पा स्टील प्लांट सहित विशाखापटनम में रेलवे जोन शामिल हैं।  

बता दें कि पिछले दिनों शिवसेना ने भी 2019 का आम चुनाव एनडीए से अलग होकर लड़ने का फैसला लिया है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

भाजपा नेता के घर में UP बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते 62 पकड़े गए

भाजपा नेता व स्कूल प्रबंधक के घर में प्रशासन की टीम ने एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में छापा मारकर 62 लोगों को इंटरमीडिएट यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

खाने के लिए चावल क्या चुराया भीड़ ने पीट पीटकर ले ली जान

केरल के पलक्कड़ में भीड़ ने एक युवक को पीट पीटकर मार डाला। उस पर चावल चुराने का आरोप था। लोगों की बेशर्मी ये रही कि युवक के साथ वो सेल्फी भी लेते रहे वीडियो बनाते रहे। मामले के तूल पकड़ने पर सीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen