लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Amit Shah vist 29 states in 45 days on a prepare for 2019 loksabbha elections

2019 चुनाव की तैयारी के लिए अमित शाह ने किया 45 दिन में 29 राज्यों का दौरा 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Tue, 24 Jul 2018 09:30 AM IST
amit shah
amit shah
ख़बर सुनें
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारी में अभी से जुट गए हैं। इसके लिए वह भारत भ्रमण कर रहे हैं। बता दें कि अमित शाह पिछले 40-45 दिनों में 28- 29 राज्यों का दौरा कर चुके हैं। वह हर राज्य में जाकर पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने संगठनात्मक इकाइयों को 1 अगस्त तक ग्राउंड अभियान भी शुरू करने का निर्देश दिया है।  


पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद अनिल बलुनी ने कहा कि वह इस सप्ताह के अंत में हिमाचल प्रदेश की यात्रा के साथ ही चौथी बार देशव्यापी दौरा पूरा करेंगे। शाह प्रत्येक राज्य में पहुंचकर राजनीतिक स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं। साथ ही नई गठित लोकसभा तैयारी समिति से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अब तक वह पूरे देश में 4 हजार विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के दलित नेताओं से बात की। साथ ही प्रत्येक राज्यों के सोशल मीडिया टीम के सदस्यों से भी बातचीत की है।  


अमित शाह की सभाओं का मूल संदेश क्या है इस बारे में उन्होंने कहा कि यह सब 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी है। वह अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश दे रहे हैं कि आप लोग जमीन पर जाओ और संगठन को मजबूत करो। बूथ इकाइयों को और ज्यादा एक्टिव होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि हर हाल में 1 अगस्त तक कार्यकर्ता 2019 चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुट जाए। उन्होंने कहा कि लोगों से मिलना संगठन को मजबूत करने से ही पार्टी में विश्वसनीयता और पीएम मोदी की लोकप्रियता में बढोत्तरी होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00