विज्ञापन

मेरा मतभेद अमिताभ से नहीं जया बच्चन से था: अमर सिंह

ब्यूरो/ अमर उजाला,बरेली Updated Sat, 30 Apr 2016 08:42 AM IST
amar singh gave statement about amitabh bacchan and jaya  bacchan
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कभी सपा के महासचिव रहे पूर्व राज्यसभा सदस्य अमर सिंह शुक्रवार को यहां एक वैवाहिक समारोह और सिटी स्टेशन के सामने मुफ्ती-ए-आजम चैरिटेबिल हॉस्पिटल की बुनियाद रखने आए। इस दौरान खुद को गैरसियासी भी कहा लेकिन सियासी बातें करने से परहेज नहीं किया। अपने अंदाज में बसपा और भाजपा पर निशाना साधा। मुलायम से अपने दिली रिश्ते को जाहिर किया लेकिन पनामा विवाद में घिरे अमिताभ बच्चन के बारे पत्रकारों से हाथ जोड़कर बोले- उनके बारे में कुछ भी बोलने पर मन में टीस उठती है। सपा में वापसी के सवाल पर नपे-तुले अंदाज में बोले- पार्टी में नहीं तो क्या, नेताजी के दिल में तो हूं। आजम खां पर कुछ भी बोलने से बार-बार बचने की कोशिश करते हुए आखिर में कह ही दिया- बड़े लोगों के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा।
विज्ञापन
दरगाह आला हजरत के सज्जादानशीन मौलाना सुब्हान रजा खां की मौजूदगी में हास्पिटल की संगे बुनियाद रखने से पहले अमर सिंह ने मंच से कहा कि मुस्लिमों की बात आज इसलिए नहीं सुनी जाती क्योंकि उनकी मुखालफत और हिमायत दोनों ही अंधी हैं। उनको बीच का रास्ता निकालना होगा। बसपा का नाम लिए बिना कहा कि एक दल की नेता कहती हैं- यूपी में सरकार हमारी बनेगी। उन्होंने सियासत में तीन बार कबूल बोला और बहन बनकर भाई को राखी बांधी। ये राखी का बंधन है, कभी नहीं छूटेगा फिर भी खुद को सेक्यूलर मानती हैं। अमर सिंह ने कहा कि भाजपा के लोगों का चरित्र तो देखिए, केंद्र में तालीम की वजीर मोहतरमा स्मृति ईरानी पहले मोदी हटाओ का नारा लगाकर धरने पर बैठी थीं, अब उनकी बगलगीर बनी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन मेरे बच्चों जैसे हैं और मेरा मतभेद अमिताभ से नहीं जया बच्चन से था, जो दूर हो चुका है, इसलिए अब उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल को लेकर किए गए सवालों पर भी उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार किया। भविष्य के सियासी कदम पर बोले- 40 साल सियासत के बाद फिलहाल बच्चों के साथ खुश हूं। हास्पिटल के संगे बुनियाद कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय, हास्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर और आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां, सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव, कांग्रेस नेता नवाब मुजाहिद खां, हुदैदिया कमेटी के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. एसई हुदा, डॉ. नफीस खां, मुनीर इदरीसी, अफजाल बेग, नदीम खां आदि मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News

देखने में आकर्षक हैं 100 रुपये के नये नोट, ऐसे कर सकते हैं असली-नकली की पहचान

केंद्रीय सरकार ने नये 100, 50 और 10 रुपये के नोट जारी किये हैं। हालांकि, इनके पुराने नोट अभी भी चलन में हैं। अब बैंकों ने भी 100 रुपये के नये नोट देना शुरू कर दिया है जिसके साथ ही एटीएम में भी नये नोट निकलने लगे हैं।

18 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को किया बहस का चैलेंज, ये है वजह

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर राफेल को लेकर हमला बोल रहे हैं। शनिवार को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में राहुल गांधी केंद्र सरकार पर जमकर बरसे और उन्होंने पीएम मोदी को राफेल पर बहस करने का चैलेंज किया। खुद सुनिए क्या बोले राहुल गांधी।

18 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree