लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   African American singer Mary millben to attend 75th independence day celebrations

[email protected] : आजादी के जश्न में शरीक होंगी अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन, पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Jeet Kumar Updated Sun, 14 Aug 2022 06:36 AM IST
सार

अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक महान नेता हैं। मेरे मन में प्रधानमंत्री मोदी के लिए जबरदस्त सम्मान और समर्थन है। मैं वास्तव में मानती हूं कि वह सही नेता हैं।

African American singer Mary millben,  Mary millben
African American singer Mary millben, Mary millben - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत आजादी के 75वां साल खूब धूमधाम से मना रहा है। हर बार की तरह इस बार भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विदेशी मेहमान शिरकत करेंगे। इस खास मौके पर अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन को स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। मैरी मिलबेन ने ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाकर भारतीयों का मन मोह लिया था। वहीं मैरी ने एएनआई से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की।



 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सही नेता
समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने पीएम को एक दूरदर्शी नेता बताया साथ ही कहा कि भारत-अमेरिका संबंधों को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सही नेता हैं। मैरी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक महान नेता हैं। मेरे मन में प्रधानमंत्री मोदी के लिए जबरदस्त सम्मान और समर्थन है। मैं वास्तव में मानती हूं कि वह सही नेता हैं, सही दूरदर्शी हैं, भारत के लिए अभी और जो भी कर रहे हैं, सब कुछ सही है। 

 

राष्ट्रपति मुर्मू दुनियाभर की युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा
अमेरिकी गायिका ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में कहा कि मैंने उनके बारे में पढ़ा है। वह आदिवासी समुदाय से आती हैं। वे पहले गर्वनर बनीं और अब भारत की राष्ट्रपति वह न केवल भारत की युवा लड़कियों के लिए, बल्कि दुनिया भर की युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं।

लाखों लोगों ने देखा 'ओम जय जगदीश हरे'
मैरी मिलबेन भारत में पहली बार तब लाइमलाइट में आई जब उन्होंने 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वर्चुअली भारत का राष्ट्रगान गाया था। इसके बाद उन्होंने साल 2020 में दीवाली के दौरान 'ओम जय जगदीश हरे' गाते हुए अपना एक सिंगल वीडियो जारी किया था। जिसको अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। देश के स्वतंत्रता समारोह में शिरकत करने के लिए भारत आईं मिलबेन अपनी लाइव प्रस्तुति देंगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00