विज्ञापन

एसएमएस फर्जीवाड़े में ऊना रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया एक आरोपी

Shimla	 Bureauशिमला ब्यूरो Updated Wed, 12 Sep 2018 10:52 PM IST
jail
jail
ख़बर सुनें
ऊना। करोड़ों रुपये के बहुचर्चित मैसेज करो पैसा कमाओ फर्जीवाड़े में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है। ऊना पुलिस की टीम ने तीनों मुख्य आरोपियों के सहयोगी कुक को ऊना रेलवे स्टेशन से धर दबोचा है।  पकड़े गए आरोपी की पहचान बाबू राम निवासी कृष्णा नगर, सलेमपुर राजपुताना गुंगनगर रूड़की उत्तराखंड के रूप में की गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
ऊना पुलिस स्टेशन के एएसआई गुरदीप सिंह ने अपनी टीम सहित बुधवार देर शाम इस कार्रवाई को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बाबूराम  तीनों मुख्य आरोपियों का राज़दार है। उसे इनके छुपने के सभी ठिकाने मालूम हैं। इस आधार पर पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंचने का दावा कर रही है। 

सूत्र बताते हैं बाबू राम एक सप्ताह से ऊना में भूमिगत था, जिसकी पुलिस को तलाश थी। बुधवार देर शाम को गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई गुरदीप सिंह ने टीम सहित पहुंच कर रेलगाड़ी में चढ़ने से पूर्व ही उसे गिरफ्तार कर लिया। बाबूराम मूलतः उत्तराखण्ड के रुड़की जिला का रहने वाला है। 

वह फर्जीवाड़े के आरोपियों के साथ लंबे समय से रह रहा था। गौरतलब है कि हरियाणा निवासी बताए जा रहे मोहित, अजय और विजय ने  इंडिया एडवर्टिजमेंट सर्विसेज के नाम से ऊना में कार्यालय खोला, जिसके बाद लोगों को मैसेज भेजने के नाम पर पैसे कमाने का लालच दिया। 

शुरुआती दौर में कुछ लोगों को इसका लाभ भी हुआ, लेकिन बाद में कंपनी के नुमाइंदे करोड़ों रुपये बटोरकर रातों-रात फरार हो गए। इसमें कई लोगों का लाखों रुपए फंसा हुआ है। एसपी दिवाकर शर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने दावा किया कि पुलिस जल्द मुख्य आरोपियों तक पहुंचकर उन्हें भी गिरफ्तार कर लेगी।

Recommended

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे
ADVERTORIAL

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

इस लड़की की प्रतिभा देख नेहा कक्कड़ की आंखों में आ गए थे आंसू, अब हासिल किया ये मुकाम

साल 2014 में नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने। इसी साल उन्होंने गांधी जयंती के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की। इस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए दिग्गज आगे आए, उन्हीं में से एक है सारेगामापा फेम पायल। पायल।

14 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree