छत की कुंडी से फंदा लगा व्यक्ति ने दी जान

Shimla Bureau Updated Wed, 07 Feb 2018 11:01 PM IST
छत की कुंडी से फंदा लगा व्यक्ति ने दी जान
अमर उजाला ब्यूरो
हरोली (ऊना)।
पंडोगा में 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपने नए बन रहे मकान की कुंडी से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान रामपाल निवासी पंडोगा के रूप में हुई है। रामपाल ने यह कदम किन कारणों से उठाया, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जानकरी के अनुसार पंडोगा निवासी रामपाल अपने परिवार के साथ बाथू स्थित अपने ससुराल में रह रहा था।

वंहीं डोगा में मटर फैक्ट्री के समीप अपना नया घर बना रहा था। वह पंडोगा स्थित अपने नए बन रहे घर पर आया। जब देर शाम तक वह अपने गांव बाथू नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने पंडोगा में अपनी जेठानी को फोन कर अपने पति के बारे में पूछा। जेठानी ने अपने बेटे को नए बनाए जा रहे घर की तरफ रामपाल को देखने के लिए भेजा। वहां देखा तो रामपाल का शव मकान की छत पर लगी कुंडी से रहा है।

इस घटना की सूचना उसने फौरन अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी प्रभारी रछपाल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। बुधवार को पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

Spotlight

Most Read

Delhi

सिर्फ चार घंटों के लिए गए थे ससुराल, लौटे तो घर का हाल देख उड़े होश

शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में रविवार को दिनदहाड़े चोरों ने एक मकान पर धावा बोलकर करीब एक करोड़ के जेवरात और चार लाख रुपये कैश उड़ा लिए। वारदात के समय पीड़ित कारोबारी ससुराल गए हुए थे।

20 फरवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen