लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Una News ›   आरोपी डाक्टर थाने तलब, सर्टिफिकेट लौटाने को तैयार

आरोपी डाक्टर थाने तलब, सर्टिफिकेट लौटाने को तैयार

Una Updated Tue, 29 Jan 2013 05:30 AM IST
ऊना। भदसाली क्षेत्र की युवती की डिग्रियों पर कब्जा करके बैठे निजी अस्पताल के संचालक आरोपी डाक्टर को पुलिस ने थाना तलब किया। पुलिस के सामने आरोपी डाक्टर उखड़ गया और अब उसने पुलिस को आश्वस्त किया कि वह युवती को उसकी डिग्रियां लौटा देगा। आरोपी डाक्टर पर हरोली विधानसभा क्षेत्र के भदसाली इलाके की युवती मीना ने आरोप जड़ा है कि डाक्टर ने उसक ी एमएससीआईटी की डिग्री समेत अन्य सर्टिफिकेट अपने कब्जे में दबा रखे हैं। युवती ऊना शहर में स्थित आरोपी डाक्टर के अस्पताल में नौकरी कर रही थी। जब युवती ने अन्यत्र नौकरी के लिए आवेदन करना चाहा तो उसने डाक्टर से अपने सर्टिफिकेट मांगे। डाक्टर ने उसके सर्टिफिकेटस को जाली करार देते हुए आरोप लगाया कि फर्जी सर्टिफिकेट के दम पर युवती को नौकरी पर रखने की वजह से उसे आर्थिक क्षति हुई।

युवती पुलिस की शरण में गई। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकंजा कसते हुए उसे थाने तलब किया। पुलिस का तर्क है कि आरोपी डाक्टर डिग्री को फर्जी घोषित नहीं कर सकता। डिग्री फर्जी है या असली यह बताना संबंधित युनिवर्सिटी या एफएसएल का काम है। पुलिस के इस तर्क के सामने आरोपी डाक्टर चुप हो गया। अब डाक्टर युवती को प्रताड़ित करने का नया बहाना ढूंढ रहा है लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद डाक्टर डिग्रियां लौटाने के लिए राजी हो गया है। एडिशनल एसपी राकेश सिंह ने आरोपी डाक्टर को थाने तलब किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सदर थाना पुलिस ने डाक्टर से पूछताछ की। डाक्टर ने युवती को उसके सर्टिफिकेट वापस लौटाने की बात कही है। एएसपी ने कहा कि पीड़ित युवती को पुलिस न्याय दिलाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed