निजी शिक्षण संस्थान में हंगामा

Una Updated Sun, 09 Dec 2012 05:30 AM IST
ऊना। जिला मुख्यालय के एक निजी शिक्षण संस्थान में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। नौबत हाथापाई तक जा पहुंची, जिसके चलते सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को अलग किया और माहौल को शांत करवाया। हंगामा संस्थान में हिस्सेदारी को लेकर हुआ बताया गया है। जिसके चलते संस्थान के प्रबंधक नौनिहालों के समक्ष ही भिड़ गए। बहरहाल, दोनों पक्षों ने पुलिस को मिल बैठकर मामले का हल निकालने की बात लिखित में दिए जाने से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह जिला मुख्यालय के एक शिक्षण संस्थान में पार्टनरशिप को लेकर बवाल मच गया। संस्थान के हिस्सेदार दो पक्षों में से एक का आरोप था कि उसका पैसा इस संस्थान में लगाया गया, जबकि उसे लिखित रूप में कोई प्रमाण नहीं दिया गया है। जबकि उनके बार-बार कहने पर भी उसकी हिस्सेदारी का पैसा उसे लौटाया नहीं जा रहा है। शनिवार सुबह दोनों पक्ष इसी बात का फैसला करने के लिए संस्थान में इकट्ठा हुए थे। लेकिन, हिस्सेदारी को लेकर हुए हंगामे के दौरान दोनों पक्षाें में नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। इसी दौरान स्थानीय सिटी पुलिस को भी मामले की भनक लग गई और मुख्य आरक्षी रणधीर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला। एसएचओ आरआर ठाकुर का कहना है कि पुलिस पूरे प्रकरण पर नजर रखे हुए है। फिलहाल कोई शिकायत न मिलने के चलते प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls