नंदपुर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों में सेंधमारी

Una Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
अंब (ऊना)। सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने फिर सेंधमारी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। शुक्रवार रात्रि चोरों ने अंब उपमंडल के तहत पड़ते नंदपुर मैडी मार्ग पर तीन दुकानों को निशाना बनाया। चोर दो दुकानों के ताले तोड़ने में कामयाब रहे। जबकि, एक मोबाइल की दुकान में सेट्रल लॉक होने के कारण चोर लॉक तोड़ने में असमर्थ रहे। वारदात में चोरों ने हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक नंदपुर मैडी मार्ग पर देर रात्रि अज्ञात चोरों ने सिलसिलेवार दो दुकानों में सेंधमारी कर डाली। चोरों ने चौधरी जनरल स्टोर से एक घरेलू सिलेंडर के अलावा करीब 530 रुपये की राशि पर हाथ साफ किया। उसके बाद चोरों ने रमन इलेक्ट्रिकल की दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे करीब 7 हजार की नकदी उड़ा ली। जबकि, पास में ही चोरों ने एक मोबाइल की दुकान का शटर तोड़ने का भी प्रयास किया। क्षेत्र में बढ़ी चोरी के वारदात से दहशत का माहौल पैदा हो गया है। उधर, अंब थाना के अतिरिक्त प्रभारी कुलदीप राज शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
वहीं डीएसपी अंब विजय सकलानी ने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो फौरन 100 नंबर पर पुलिस को सूचित करें या थाना आकर उक्त व्यक्ति के बारे में जानकारी दें। उन्होंने बताया कि सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls