पांचों विस क्षेत्रों में प्रत्याशियों की तस्वीर साफ

Una Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
ऊना। जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में तीन प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लेकर मैदान छोड़ दिया। अब चुनावी मैदान में कुल 34 योद्धा बचे हैं। शनिवार को ऊना सदर हलके से भारत स्वाभिमान पार्टी के प्रत्याशी डा चमन सिंह चौहान, चिंतपूर्णी से आजाद प्रत्याशी मस्तराम मस्कीन और गगरेट से आजाद प्रत्याशी राम लुभाया ने नाम वापस ले लिया। राम लुभाया ने दो अलग-अलग नामांकन भरे थे। जिनमें एक 18 अक्तूबर को ही रद घोषित किया गया था। अब ऊना सदर हलके से मैदान में रहे उम्मीदवारों में भाजपा के सतपाल सिंह सत्ती, कांग्रेस (आई) के सतपाल सिंह रायजादा, सीपीआई (एम) के गुरनाम सिंह, बीएसपी के कमल दत्त, टीएमसी के ओम प्रकाश रतन, निर्दलीय प्रत्याशी राज कुमार शामिल हैं। गगरेट हलके से भाजपा के सुशील कुमार कालिया, कांग्रेस (आई) के राकेश कालिया, शिवसेना के विजय कुमार, एचएसपी के कृष्ण गोपाल, टीएमसी के शिव कुमार, बीएसपी के गुरबख्श राय ठाकुर, हिलोपा के नरेंद्र सिंह परमार, आजाद उम्मीदवार रमन कुमार जसवाल, लक्ष्मी जरयाल और राम कृष्ण संधू मैदान में डटे हैं।
कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से मैदान में डटे प्रत्याशियों में भाजपा के वीरेंद्र कंवर, कांग्रेस (आई) के रामदास मलांगड़, एचएसपी के संदीप शर्मा, एसपी के ब्रह्मदास, बीएसपी के रमेश चंद, टीएमसी के महेंद्र पाल, हिलोपा की सुनीता खरयाल शामिल हैं। चिंतपूर्णी हलके से भाजपा के बलवीर सिंह, कांग्रेस (आई) के कुलदीप कुमार, टीएमसी के बलवंत सिंह, शिवसेना के हरमेश चंद, बीएसपी के भगवान दास जस्सल, हिलोपा के रामलोक मैदान में हैं। हरोली विस क्षेत्र से कांग्रेस (आई) के मुकेश अग्निहोत्री, भाजपा के रामकुमार, लोजपा के डा. लेख राज, बीएसपी के मुकेश चंद और टीएमसी पार्टी के संजीव फांडा मैदान में हैं। मैदान में डटे प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान और तेज कर दिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls