बसाल में चोरी करते दो दबोचे

Una Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
ऊना। बसाल स्थित एक व्यापारिक प्रतिष्ठान में सेंधमारी करते समय दो युवकाें को धर दबोचा। दोनाें युवक मोबाइल एवं अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरणों की दुकान में सेंधमारी कर रहे थे। स्थानीय लोगों की मुस्तैदी से दोनों हत्थे चढ़ गए, जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उधर, एसएचओ सदर आरआर ठाकुर की अगुवाई में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। इससे पूर्व भी कई दुकानों में हुई चोरियों की वारदातों के संदर्भ में अभी तक पुलिस को कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। ऐसा भी माना जा रहा है कि दोनों शातिरों से कई वारदातों के खुलासे होने की उम्मीद है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नीरज शर्मा पुत्र तिलक राज शर्मा निवासी कुरियाला और सिकंदर शर्मा पुत्र राकेश शर्मा निवासी झंबर बसाल स्थित मोबाइल की दुकान में सेंधमारी कर रहे थे। दोनों दुकान का शटर तोड़ कर दुकान में घुस चुके थे और उन्हाेंने दुकान से 6 कीमती मोबाइल, एक डीटीएच बैग में डाल लिया था, जबकि अन्य सामान पर हाथ साफ करने की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान किसी ने उन्हें देख लिया और मुस्तैदी से शटर को बाहर से बंद कर अन्य लोगों को साथ लेकर दोनों को धर दबोचा। लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया है। एसएचओ सदर आरआर ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls