भाजपा को भेदभाव महंगा पड़ेगा : धर्माणी

Una Updated Mon, 17 Sep 2012 12:00 PM IST
ऊना। कुटलैहड़ हलके के तहत छपरोह कलां में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट वरिंद्र धर्माणी ने शिरकत की। सभा की अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एवं खादी व ग्रामोद्योग के चेयरमैन देशराज गौतम ने की। जिला कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में भाजपा कार्यकाल में विकास कार्यों को करवाने में भेदभाव किया गया है, उसका खामियाजा भाजपा को आगामी चुनाव में भुगतना होगा। प्रदेश और जिला में जितना भी विकास हुआ है, वह पूर्व कांग्रेस सरकार की देन है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी की ओर से घोषित होने वाले प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए मैदान में डट जाएं। कुटलैहड़ ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष देशराज गौतम ने कहा कि भाजपा को विस चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ेगा। प्रदेश में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण हिलोपा का गठन हुआ है। गौतम ने कहा कि भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश की गरीब जनता, बेरोजगारों, किसानों, बागवानों और कर्मचारी वर्ग का शोषण किया है। यहां तक कि केंद्र सरकार की ओर से संचालित योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करके भाजपा नेता श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर जिला कांग्रेस प्रवक्ता विजय डोगरा, ब्लाक कांग्रेस अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष रूमेल कुमार, प्रीतम सिंह, देवराज, रघुवीर सिंह, रघुवीर सिंह बीहडू, गुरदेव सिंह सूरज, ब्लाक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंजना देवी, चौधरी बलवीर सिंह, पूर्व उप प्रधान रोशनलाल, पिरथी लाल, शिवनाथ, साधू राम, महेंद्र सिंह, मदन मोहन सैणी, सुभाष ठाकुर, शोभा देवी, राकेश कुमार सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017