ऊना के टिकटार्थी आब्जर्वरों से मिले

Una Updated Thu, 23 Aug 2012 12:00 PM IST
ऊना। विधानसभा क्षेत्र ऊना सदर में कांग्रेस की नब्ज टटोलने के लिए बुधवार को पंजाब से पर्यवेक्षक ऊना पहुंचे। इनमें खन्ना पंजाब के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली, सुखविंद्र बिट्टा, भूपेंद्र गोरा, भूपेंद्र बिट्टा और वरुण मेहता शामिल रहे। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विरेंद्र धर्माणी, सचिव सतपाल सिंह रायजादा, प्रवक्ता विजय डोगरा समेत डीसीसी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। लोनिवि विश्राम गृह में पर्यवेक्षकों के सामने टिकटार्थियों का हुजूम लगा। कोटली ने टिकटार्थियों से बातचीत की। कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भी राय ली गई। सभी टिकटार्थियों ने अपने अपने पक्ष में कोटली के समक्ष विचार रखे तथा टिकट के लिए खुद को सशक्त दावेदार बताते हुए इसका आधार भी बताया। कुछ कार्यकर्ताओं ने नए युवा चेहरे को मौका देने की पर्यवेक्षकों से बात कही। कुछ कार्यकर्ताओं ने पूर्व में चुनाव हारे लोगों तथा कुछ ने पार्टी से पुराने जुड़े लोगों को मौका देने की वकालत की। कोटली तथा उनके साथ आए अन्य पदाधिकारियों ने टिकटार्थियों, कार्यकर्ताओं और आम लोगों की बात को सुना। कई बिंदुओं को अपनी डायरी में नोट भी किया। इस मौके पर कुल बीस टिकटार्थियों में संजय शर्मा, डा सुभाष कुमार शर्मा, सतपाल सिंह रायजादा, अजय जगोता, बोधराज भारद्वाज, ओपी रत्न, जगत राम शर्मा, दिनेश भारद्वाज, अविनाश चंद्र, गुरप्रताप सिंह, संजीव कुमार, ओंकार कपिला, रमेश कुमार, सोनिया, नीलम, विजय आंगरा और शिव कुमार आदि कोटली के समक्ष पहुंचे। बीएस देहल, देवेंद्र वत्स और राजीव गौतम कोटली से मुलाकात करने नहीं आए। विश्राम गृह पहुंचे उनके कुछ समर्थकों ने कोटली को बताया कि वे जिले से बाहर गए हैं।

आज कुटलैहड़ जाएंगे कोटली
जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव सतपाल सिंह रायजादा ने बताया कि वीरवार को गुरकीरत सिंह कोटली कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। वहां वे सभी टिकटार्थियों से मिलेंगे। इस दौरान कोटली कुटलैहड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भी राय लेंगे। कुटलैहड़ विधान सभा क्षेत्र से कुल 23 लोगों ने कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन कर रखे हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017