दिनदहाडे़ बच्चे के अपहरण का प्रयास

Una Updated Tue, 21 Aug 2012 12:00 PM IST
मैहतपुर (ऊना)। ऊना जिले के सरहदी क्षेत्र नंगल के शिवालिक ऐवन्यू के फेज 2 में एक स्कूली छात्र का दिनदहाडे़ मोटरसाइकल सवार दो बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बच्चे ने बहादुरी तथा हिम्मत से खुद को बदमाशों के चुंगल से किसी तरह आजाद करवाया। नंगल सेक्टर दो चौकी प्रभारी एएसआई पवन कुमार ने इसकी पुष्टि की है।
10 वर्षीय हरजोत सिंह ने नंगल पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि वह घर के साथ लगते प्लाट से अपने दादा तारा सिंह के साथ सब्जी तोड़ने गया था। हरजोत के दादा तारा सिंह के मुताबिक जब वह सब्जी तोड़ रहे थे तो हरजोत प्लाट के सामने सड़क पर खड़ा था। थोड़ी देर बाद जब उन्होंने देखा तो हरजोत वहां नहीं था। घर आकर उसने हरजोत के बारे में पूछा तो पता चला कि हरजोत घर पर भी नहीं पहुंचा है। सभी ने हरजोत की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद हरजोत पीएनएफसी चौक पर उनके पड़ोसी यशपा, संजू और विजय को मिला।
उसके मिलने की सूचना उन्होंने परिजनों को दी और उसे वे नया नंगल चौकी ले गए। हरजोत ने बताया कि उसे दो बाइक सवार युवक उसके मुंह पर कपड़ा बांध कर उठाकर ले गए थे। हरजोत के मुताबिक उसने खुद को उन बाइक सवार युवकों से छुड़ाने की काफी कोशिश की। उसके हाथ पैर मारने से मोटर साइकल सवार पीएनएफसी चौक पर गिर गए। उनमें से पीछे बैठे युवक को सिर पर गहरी चोट आई। उसने बताया कि बीच में होने के कारण वह बच गया। जितनी देर में मोटरसाइकल सवार संभलते, इतनी देर में वह भाग कर सड़क के किनारे झाड़ियों में पेड़ के पीछे छिप गया। थोड़ी देर ढूंढने के उपरांत मोटरसाइकल सवार वहां से भाग गए। हरजोत घर पैदल आता हुआ पड़ोसियों को मिला। उन्होंने उसे घर पहुंचाया।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

आप विधायक के इस बयान से मुश्किल में पड़ सकते हैं केजरीवाल, कहा- '...ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए'

केजरीवाल के आवास पर मुख्य सचिव से हाथापाई मामले में फजीहत झेल रही आम आदमी पार्टी अपने एक विधायक के विवादित बयान से बड़ी मुश्किल में फंस सकती है।

24 फरवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen