विधायक अग्निहोत्री के खिलाफ थाने में शिकायत

Una Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
ऊना। हरोली क्षेत्र के सिंगा प्रकरण में प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ विधायक के निजी सुरक्षा कर्मी की ओर से करवाई एफआईआर के बाद अब सिंगा के प्रधान जसविंद्र ने भी विधायक अग्निहोत्री और उनके समर्थकों के विरुद्ध धक्का-मुक्की का आरोप लगाते हुए हरोली थाने में शिकायत दाखिल कर दी है। मामला अब और भी तनावपूर्ण होने के आसार हैं। इसके अतिरिक्त पंचायत प्रधान ने विधायक के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है।
सिंगा गांव में विधायक मुकेश अग्निहोत्री और पंचायत प्रधान जसविंद्र सिंह के बीच हुए टकराव के कारण विधायक के निजी सुरक्षा कर्मी ने प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ विधायक और उनका रास्ता रोकने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी बीच पंचायत प्रधान ने भी विधायक, उनके सुरक्षा कर्मी और अन्य समर्थकों पर धक्का-मुक्की का आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र सौंप दिया है। हरोली थाना प्रभारी हरजीत सिंह ने प्रधान की ओर से शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रधान के आरोपों के आधार पर तथ्यों को खंगाला जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017