पुलिस को चकमा देकर चोर फरार

Una Updated Sun, 01 Jul 2012 12:00 PM IST
अंब (ऊना)। टकारला में चोरी का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फुर्र हो गया। आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस विभाग की टीम गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करने टकारला पहुंची थी। लेकिन, आरोपी पुलिस को गच्चा देकर भागने में सफल रहा। आरोपी की पहचान कर ली गई है। जबकि पुलिस ने उसके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर मामले की छानबीन आरंभ कर दी है। क्षेत्र में कई शिक्षण संस्थानों सहित अन्य स्थानों पर हुई लगभग दो दर्जन चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस प्रशासन पहले ही पशोपेश में है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अंब के सहायक उपनिरीक्षक अर्जुन देव ने शिकायत दर्ज करवाई है कि शनिवार सुबह उन्हें किसी नामालूम व्यक्ति ने टकारला गांव से टेलीफोन पर सूचना दी कि जनक राज पुत्र कमल कृष्ण निवासी टकारला खेत में टेलीफोन की तार को जलाकर उससे तांबा निकाल रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए जब सहायक उपनिरीक्षक अर्जुन देव थाने से पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तो पुलिस पार्टी को देखकर उक्त आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने इस संदर्भ में आरोपी के खिलाफ धारा 379 एवं तार अधिनियम 1950 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। एसपी सुमेधा द्विवेदी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी धर पकड़ को प्रयास तेज कर दिए हैं। जल्द ही उसे दबोच कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls