समस्याओं पर भड़की एसएफआई

Solan Updated Sun, 25 Nov 2012 12:00 PM IST
समस्याओं पर भड़की एसएफआई
अर्की (सोलन)। अर्की कालेज में छात्रों की लंबित समस्याएं हल न होने पर एसएफआई ने कड़ा संज्ञान लिया है। संगठन की स्थानीय इकाई ने केंद्रीय छात्र परिषद की नकारा कार्यप्रणाली पर भी चिंता जताई है। संगठन इकाई सचिव राकेश कुमार ने एसएफ आई द्वारा आयोजित एक दिवसीय बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कालेज छात्रों की अनेक समस्याएं हैं लेकिन एससीए इन समस्याओं को कालेज प्रशासन के समक्ष प्रभावी ढंग से उठाने में नाकाम रहा है।
उन्होंने कहा कि गर्ल्स कामन रूम सहित कालेज में छात्रों के शौचालयों की खस्ता हालत पर कालेज प्रशासन को कई बार अवगत करवाने के बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है। हर बार आश्वासन ही मिलते हैं। वहीं इस मौके पर एसएफआई की स्थानीय यूनिट सदस्यों ने प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा कथित मनमाने तरीके से फीस वृद्धि का विरोध किया। बैठक में इकाई अध्यक्ष पुष्पेंद्र कुमार, सचिव राकेश, तारा चंद, पंकज कुमार, हेमंत, संजीव, पूजा और ज्योति आदि ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी के इस दांव से खतरे में पड़ी कांग्रेस की सुरक्षित सीट सोलन

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव महज कुछ ही दिनों की बात रह गई है। ऐसे में 68 सीटों पर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अमर उजाला टीवी की टीम हिमाचल प्रदेश में जनता का मूड जानने के लिए पहुंची। देखिए इस महासंग्राम की GROUND REPORT

7 नवंबर 2017