बद्दी में कामगार की संदिग्ध मौत

Solan Updated Thu, 26 Jul 2012 12:00 PM IST
बद्दी में कामगार की संदिग्ध मौत
बद्दी (सोलन)। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के दखड़ू माजरा में झुग्गी झोंपड़ी में रहने वाले एक युवा कामगार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। मृतक युवक बिहार जिले के गोपालगंज का रहने वाला था और एक माह पूर्व बद्दी आया। बद्दी आने के बाद दखड़ू माजरा में एक झुग्गी बना कर रह रहा था। यहीं पर एक ठेकेदार जय कुमार के पास मजदूरी का कार्य करता था।
मंगलवार की रात को खाना खाने के बाद अचानक मुन्ना के पेट में तेज दर्द हुआ। उसने अपने पड़ोसी मोतीराम को पेट दर्द होने की बात बताई। जिस पर उसके पड़ोसी मोतीराम ने 108 स्वास्थ्य सेवा को फोन करके सूचित किया। सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा इएमटी नरेश कुमार ने जब उसकी जांच की तो वे मृत पाया गया। बाद में लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस मौके पर पुहंची तथा शव को कब्जे में लिया। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को नालागढ़ में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को मृतक के जीजा गौरी शंकर के सुपुर्द कर दिया। डीएसपी ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट का निशान नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों को पता नहीं चल पाया। जिसके चलते मृतक का बिसरा जांच के लिए फोरेसिंग लैब शिमला भेज दिया गया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी के इस दांव से खतरे में पड़ी कांग्रेस की सुरक्षित सीट सोलन

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव महज कुछ ही दिनों की बात रह गई है। ऐसे में 68 सीटों पर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अमर उजाला टीवी की टीम हिमाचल प्रदेश में जनता का मूड जानने के लिए पहुंची। देखिए इस महासंग्राम की GROUND REPORT

7 नवंबर 2017