कर्मचंद बने टैक्सी यूनियन प्रधान

Solan Updated Sun, 22 Jul 2012 12:00 PM IST
कर्मचंद बने टैक्सी यूनियन प्रधान
बद्दी (सोलन)। टैक्सी यूनियन बद्दी के द्विवार्षिक चुनाव में कर्मचंद को सर्वसहमति से प्रधान चुना गया है। शनिवार को बद्दी में संगत सिंह की अध्यक्षता में हुए चुनाव में राम सिंह सैणी को महासचिव चुना गया।
महासचिव राम सिंह सैणी ने बताया कि पवन कुमार को वरिष्ठ उपप्रधान, सुच्चा सिंह बिट्टू को सलाहकार और संगत सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा सुच्चा सिंह, नरेंद्र कुमार, राजेश, विक्की, गुरपाल, नरेश कुमार, पवन, मदन, मनवीर, महादेव, रिंकू, बिंदर, सीताराम, राम सिंह, जसवंत, गुरमीत सिंह काला, विनोद संत, शशि, मोहन लाल, सोढी, छिंदा, कृष्ण, मोनू और बलजिंद्र सिंह को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया। नवनियुक्त अध्यक्ष कर्मचंद और सलाहकार सुच्चा सिंह ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे ईमानदारी के साथ निभाया जाएगा। बददी टैक्सी यूनियन अपना पंजीकरण करवाकर यहां लंबे समय से लोगोें व उद्योगों को सेवाएं दे रही हैं। अभी भी कुछ उद्योगपति यूनियन से जुड़े लोगों को रोजगार न देकर बाहरी राज्यों की गाड़ियों को किराए पर ले रही है जिससे हिमाचलियों को 70 फीसदी रोजगार देने का वादा पूरा नहीं हो रहा। यूनियन सरकार को पूरा टैक्स देकर अपना धंधा चलाते हैं लेकिन यहां के उद्योग उनको काम न देकर बाहरी राज्यों व निजी गाड़ियों को काम दे रही है जिसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी के इस दांव से खतरे में पड़ी कांग्रेस की सुरक्षित सीट सोलन

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव महज कुछ ही दिनों की बात रह गई है। ऐसे में 68 सीटों पर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अमर उजाला टीवी की टीम हिमाचल प्रदेश में जनता का मूड जानने के लिए पहुंची। देखिए इस महासंग्राम की GROUND REPORT

7 नवंबर 2017