सीताराम को फिर मिला प्रधान पद

Solan Updated Tue, 10 Jul 2012 12:00 PM IST
सीताराम को फिर मिला प्रधान पद
नालागढ़ (सोलन)। हिमाचल प्रदेश पेंशनर कल्याण संघ नालागढ़ इकाई के प्रधान सीताराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्यमंत्री से 14 दिसंबर, 2018 को मानी गई मांगों को तुरंत लागू करने की मांग उठाई है।
स्थानीय लोनिवि विश्राम गृह में आयोजित बैठक में संघ ने 65, 70 और 75 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके पेंशनरों को 5, 10 और 15 की दर से पेंशन वृद्धि, हर दो साल के उपरांत एक माह की पेंशन के बराबर एलटीसी देना व पेंशन निर्धारण में हुई विसंगतियों को दूर करना तथा एडीए की किश्त जारी करने आदि की मांगों को शीघ्र पूरा करने की मांग उठाई है।
संघ के महासचिव प्रेम चंद ने कहा कि बीते 5 जुलाई को संघ की नालागढ़ इकाई के त्रैवार्षिक की कार्यकारिणी चुनाव अधिकारी मोहन सिंह चंदेल की अध्यक्षता में बनी है, जो कि वर्ष 2012-15 के लिए तीन साल के लिए बनी है। जिसमें दूसरी बार सीताराम ठाकुर को प्रधान बनाने के अलावा वरिष्ठ उपप्रधान जगतार सिंह रनोट, उपप्रधान जगतार सिंह राणा व एस पी गुप्ता, महासचिव प्रेम चंद धीमान, संयुक्त सचिव अमृत पाल वर्मा, कोषाध्यक्ष मस्तराम ठाकुर, मुख्य सलाहकार केएन गुप्ता, सलाहकार बंतराम सैणी, प्रचार सचिव निक्का राम ठाकुर, प्रेस सचिव श्याम लाल गुप्ता को बनाया गया है। इसके अलावा कर्म सिंह राणा, श्याम सिंह, चूहडू़ राम, निजामुदीन और जीत सिंह को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है। प्रधान सीताराम ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से वह पेंशनरों की समस्याओं को पहले उठाते रहे हैं, भविष्य में उठाया जाएगा और उनका हल निकाला जाएगा। उन्होंने सरकार से मांग की कि संघ की सभी लंबित मांगों को शीघ्र पूरा किया जाए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी के इस दांव से खतरे में पड़ी कांग्रेस की सुरक्षित सीट सोलन

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव महज कुछ ही दिनों की बात रह गई है। ऐसे में 68 सीटों पर प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अमर उजाला टीवी की टीम हिमाचल प्रदेश में जनता का मूड जानने के लिए पहुंची। देखिए इस महासंग्राम की GROUND REPORT

7 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls