फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाला गिरफ्तारी

Shimla Bureau Updated Thu, 15 Feb 2018 10:22 PM IST
फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाला गिरफ्तारी
Facebook
अमर उजाला ब्यूरो
कालाअंब (सिरमौर)।
एक स्थानीय शैक्षणिक संस्थान की लॉ स्टूडेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल करने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया। पुलिस अब मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

गौरतलब है कि कालांअब में अध्ययनरत छात्रा के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर एक युवक ने युवती की तस्वीरें अपलोड कर दी थीं। उत्तर प्रदेश की रहने वाली युवती ने 2 फरवरी को कालाअंब थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने आरोप लगाया था कि एक युवक ने उसका फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे बदनाम किया है। युवती ने इस संबंध में डी फार्मा के छात्र अब्दुल रहमान निवासी पटना-बिहार पर यह आरोप लगाए।

हालांकि 2017 में आरोपी संस्थान छोड़ कर यहां से लौट चुका था। इसके बाद वह युवती को धमकी भी देता था। युवती की शिकायत पर कालाअंब पुलिस ने आईटी एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा-506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की। इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया। अलग-अलग स्थानों पर दबिश देने के बाद उसे भोपाल से दबोचा गया। सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने कहा कि आरोपी को भोपाल की अदालत से ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है। इसे शुकवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Rohtak

चोरी की बाइक पर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

चोरी की बाइक पर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

24 फरवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के होर्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen