पांवटा में आयकर विभाग की छापेमारी

Shimla Bureau Updated Thu, 15 Feb 2018 10:23 PM IST
पांवटा में आयकर विभाग की छापेमारी
आईटी रेड
अमर उजाला ब्यूरो
पांवटा साहिब (सिरमौर)।
शहर के तीन बड़े कारोबारियों की कंपनियों और घरों में आयकर विभाग ने दबिश दी। वीरवार सुबह एक साथ विभाग की चार टीमों ने कारोबारियों के घरों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों में दबिश दी। इसमें स्थानीय पुलिस की भी सहायता ली गई है। छापेमारी पूरी तरह से गुप्त तरीके से हुई। इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारियों से संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

सूत्रों के अनुसार वीरवार सुबह आयकर विभाग की चार टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। बताया जा रहा है कि टीमों में दो दर्जन से अधिक कर्मचारी और अधिकारी शामिल हैं। जबकि पांवटा पुलिस का भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सहयोग मांगा गया है। हालांकि, यह रूटीन सर्वे है या फिर छापेमारी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन, आयकर विभाग की अचानक दबिश की पूरे बाजार में चर्चा है।
सूत्र बताते हैं कि टीम तीनों कारोबारियों के कारोबार से जुड़े रिकॉर्ड को खंगाल रही है। खबर लिखे जाने तक आयकर विभाग की टीम केदारपुर, गुरु गोविंद सिंह मार्किट और शुभखेड़ा में डटी रही।

इस बारे में आयकर विभाग के अधिकारियों से इस कार्रवाई के बारे में जानने को लेकर संपर्क किया गया। लेकिन, संपर्क नहीं हो सका। डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि आयकर विभाग ने कानून व्यवस्था बनाए बनाए रखने के लिए पुलिस जवान मांगे थे। जो मुहैया करवाए गए हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

पुलिस और अपराधी अम्बुज यादव में सीधी मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

सीतापुर के जनपद के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के पकड़पुर गांव के पास अपराधी अम्बुज यादव और पुलिस के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से घंटों तक हुई गोलीबारी के बाद पुलिस ने अम्बुज यादव को हिरासत में ले लिया।

21 फरवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के होर्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen