बकरास पंचायत में बिजली आपूर्ति ठप

Sirmour Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
शिलाई (सिरमौर)। ग्राम पंचायत बकरास के आधा दर्जन गांवों में पिछले एक सप्ताह से विद्युत आपूर्ति ठप है, जिससे ग्रामीणों को भारी समस्या झेलनी पड़ रही है। चुनावी सीजन में एक सप्ताह बिजली बंद रहना प्रत्याशियों को गले की फांस बन सकती है। ग्रामीणों का कहना है कि जब चुनाव के दौरान यह हाल है तो आगे पीछे क्या स्थिति होगी। ग्रामीणों में विद्युत विभाग के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है।
बकरास पंचायत के गांव भटोड़ी, फेडोग, कुंडारी, कुम्हारली व बागा सहित आधा दर्जन गांव के 100 से अधिक परिवार पिछले एक सप्ताह से बिजली की किल्लत झेल रहे हैं। ग्रामीण कुलदीप शर्मा, दीप राम, सही राम, खजान सिंह, दिलीप चौहान व अमर सिंह सहित अन्य ग्रामीणों का कहना है कि बिजली बोर्ड की लापरवाही के चलते ग्रामीणों को यह समस्या झेलनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि उनके बिजली से चलने वाले सभी उपकरण शो पीस बने हुए हैं। यहां तक कि उन्हें अपने मोबाइल की बैटरी चार्ज करने के लिए भी अन्य गांव में जाना पड़ रहा है।
उन्होंने बताया कि बिजली बोर्ड के अधिकारी को सूचित करने के बाद भी समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि वह इसे अब चुनावी मुद्दा बनाएंगे तथा क्षेत्र के वोट मांगने आने वाले सभी नेताओं से इस बारे पूछा जाएगा।
उधर इस संबंध में टिंबी प्रभाग के कनिष्ठ अभियंता राजेश कुमार ने बताया कि तकनीकी खराबी आने के कारण ऐसी समस्या आई है। उन्होंने कहा कि स्टाफ को मौके पर भेज दिया गया है तथा जल्द ही आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017