आर्मी स्कूल पटियाला की लड़कियां वालीबाल चैंपियन

Sirmour Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
नाहन (सिरमौर)। हैड क्वार्टर दो कोर अंतर आर्मी स्कूल बालिका वालीबाल प्रतियोगिता में आर्मी स्कूल पटियाला की छात्राएं नई चैंपियन बनी हैं। आर्मी स्कूल मैदान नाहन में आयोजित तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में पटियाला ने अंबाला स्कूल को फाइनल मुकाबले में 27-25, 17-25 तथा 15-8 से पराजित कर दिया।
मैच के आरंभ से ही पटियाला स्कूल की बालिकाओं ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर दिया। इससे पूर्व प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि कर्नल कुलजिंदर सिंह एसएम थे। उन्होंने प्रतियोगी खिलाड़ियों से परिचय करते हुए उन्हें शुभकामना दी।
पहले खेले गए मुकाबलों में सेमीफाइनल में एपीएस नाहन को अंबाला एपीएस ने 2-0 से हरा दिया था। बाद में विजेता टीम को कर्नल कुलजिंदर ने पुरस्कार प्रदान किए। आर्मी स्कूल के प्रधानाचार्य पीआर प्रभाकर ने इस अवसर पर मुख्यातिथि, बालिका खिलाड़ियों तथा स्कूल स्टाफ का मौजूद रहने पर धन्यवाद किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017