सड़क हादसे में नाहन के दो उद्योगपतियों की मौत

Sirmour Updated Tue, 04 Sep 2012 12:00 PM IST
सड़क हादसे में नाहन के दो उद्योगपतियों की मौत
नाहन (सिरमौर)। सोमवार सुबह सड़क हादसे में नाहन के दो उद्योगपति सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसा नारायणगढ़-कालाअंब हाईवे पर सोमवार सुबह 7 बजे के करीब हुआ। उनकी मौत की खबर से नाहन में शोक की लहर छा गई।
नाहन शहर के कुमार गली निवासी मृतक अशोक वर्मा तथा प्रदीप वर्मा अपनी कार से निजी कार्य के चलते शिमला जा रहे थे। तभी सामने नारायणगढ़ से हरिद्वार की ओर आ रही एक बस दिशाहीन होकर उनकी गाड़ी से जा टकराई। कार में सवार दोनों भाइयों ने घटनास्थल पर ही तम तोड़ दिया। किसी ने इसकी सूचना मृतक के सबसे छोड़े भाई प्रवीण वर्मा को नाहन में दी। वह परिजनों के साथ आनन-फानन में दुर्घटनास्थल पहुंचे।
हादसे का कारण हरियाणा रोडवेज की बस को बताया जा रहा है। बस तेज गति में थी। बताया जा रहा है कि बस चालक सड़क पर पड़े किसी दूसरे व्यक्ति को बचाने के चक्कर में बस से नियंत्रण खो बैठा। बाद में गलत दिशा में जाकर आइकन कार से जा टकराया। घटना की सूचना मिलते ही नारायणगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि मृतक दोनों भाइयों की कालाअंब में अपनी औद्योगिक इकाई है।
उधर, हादसे के बारे में अधिक जानकारी देते हुए नाहन मुख्यालय स्थित एएसपी संजीव लखनपाल ने बताया कि हादसे की सूचना उन्हें सुबह मिली। एएसपी ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम नारायणगढ़ चिकित्सालय में करवाया गया और शव परिजनों को शौंप दिए गए हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls