वोटों के लिए छात्र नेताओं का डोर टू डोर प्रचार

Sirmour Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
वोटों के लिए छात्र नेताओं का डोर टू डोर प्रचार
नाहन (सिरमौर)। संस्कृत कालेज नाहन में तीन छात्र संगठनों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। तीनों छात्र संगठनों ने नामांकन पत्र भरने के बाद एक-एक छात्र से मिलकर वोट एवं स्पोट की अपील की।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के घोषित अध्यक्ष पद के दावेदार ओमप्रकाश, उपाध्यक्ष के उम्मीदवार भूपेंद्र, सचिव के प्रत्याशी आरती कुमारी एवं सहसचिव के दावेदार कपिल कुमार ने नामांकन भरने के बाद अपना-अपना प्रचार किया। एसएफआई की ओर से अध्यक्ष पद के दावेदार विनेश कुमार को बनाया गया, जबकि शास्त्री तृतीय की पूजा कुमारी को उपाध्यक्ष, आरती ठाकुर को सचिव एवं बनीता शर्मा को सहसचिव के दावेदार के रूप में परचे भरे। एनएसयूआई की ओर से घोषित पैनल में अध्यक्ष पद के दावेदार मोहित शर्मा उपाध्यक्ष की उम्मीदवार पूजा धीमान, शास्त्री तृतीय वर्ष के छात्र सचिव प्रत्याशी मदन पराशर एवं सहसचिव के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने भी अपने-अपने समर्थकाें के साथ वोट मांगे एवं शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन किया।
तीनों छात्र संगठनों ने अपनी-अपनी जीत के दावे किए हैं। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष ओपी ठाकुर ने दावा किया कि एनएसयूआई ने वर्षभर छात्र हितों के मुद्दों पर लड़ाई लड़ी है, जिससे संस्कृत कालेज में 23 अगस्त को एनएसयूआई का परचम लहराएगा।
उधर,एबीवीपी के नगर सचिव मनीष कुमार ने कहा कि उनका पूरा पैनल संस्कृत कालेज और नाहन महाविद्यालय में इस बार भी विजयी होगा। एबीवीपी ने छात्र हितों के मुद्दों को लेकर अनशन तक किया है जिससे उनके संगठन की जीत इस बार भी पक्की है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls