जोगेंद्र सिंह बने अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष

Sirmour Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
जोगेंद्र सिंह बने अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष
नौहराधार (सिरमौर)। नौहराधार व्यापार मंडल की बैठक प्रधान यशवंत चौहान की अध्यक्षता में नौहरा बाजार में हुई। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णयों सहित बाजार की सफाई व्यवस्था पर भी चर्चा की गई। सभी दुकानदारों को अपनी-अपनी दुकानों के बाहर कूड़ेदान रखने के निर्देश दिए गए। जिसमें सभी व्यापारियों ने हामी भरी। इसके साथ ही बाजार में कोई भी वाहन बेतरतीब ढंग से खड़ा नहीं रहेगा। चाहे वह स्थानीय वाहन हो या बाहर से आने वाले वाहन हों। सभी वाहनों को चिन्हित पार्किंग स्थल पर खड़ा की बात कही गई।
सब्जी और ढाबे वालों को विशेष तौर पर निर्देश दिए गए कि वे बेकार मैटीरियल को इकट्ठा कर कूड़ेदान में डाल कर दूर फेंके। ऐसा न करने वालों को जुर्माना लगाया जाएगा। इसके लिए एक अनुशासन कमेटी का गठन भी किया गया। इसमें जोगेंद्र सिंह चौहान को अध्यक्ष नियुक्त किया गया, जबकि मोर ध्वज सिंह, हरिंद्र, नागेंद्र और हेतेंद्र चौहान को सदस्य मनोनीत किया गया। बैठक में रघुवीर सिंह, रण विजय, सुरेश बोबी, शकुंतला चौहान, देवेंद्र चौहान, सुनील चौहान, चेतन, दिलीप सिंह, सतीश शर्मा, जयदत्त शर्मा, जितेंद्र चौहान, इंद्र पाल, नरेश वर्मा, भारत भूषण और जुगल किशोर सहित करीब 120 व्यापारियों ने हिस्सा लिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls