आंजभोज लग रहे बिजली कट

Sirmour Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
आंजभोज लग रहे बिजली कट
राजपुर (सिरमौर)। आंजभोज क्षेत्र में अघोषित बिजली कट से उपभोक्ता खासे परेशान हैं। कई गांव में पांच दिनों से समस्या बनी हुई है। मौजूदा समय में आधा दर्जन पंचायतों के उपभोक्ता बिजली कट की समस्या झेलने के लिए मजबूर हैं।
अंबोया पंचायत के उपप्रधान अनुज भंडारी, संदीप शर्मा, राके श शर्मा, कल्याण सिंह और धर्म प्रकाश के अनुसार पांच दिनों से बिजली कट लग रहे हैं। कई बार एक-एक घंटे से तक कट लगा रहता है। भीषण गर्मी से पहले ही परेशानी हैं, ऐसे में बिजली के अघोषित कट आफत बन गए हैं। अंबोया, राजपुर, डांडा, नघेता, शिवा बनौर समेत दर्जन भर गांव के हजारों परिवार परेशानी झेल रहे हैं। दिन के समय और रात को कट लग रहे हैं। रात को मिट्टी तेल के दीपक या लालटेन से घर में रोशनी करनी पड़ती है। स्कूली बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। क्षेत्र में ज्यादा क्षमता वाला नया ट्रांसफार्मर व लाइन बिछाने की मांग ग्रामीणों ने की है। लोगों ने समस्या को बिजली बोर्ड के अधिकारियों के समक्ष रखा है। इस संबंध में बिजली बोर्ड के सहायक अभियंता सतौन पीके मलिक ने लोगों की समस्या के संबंध में शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नया ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। इसके कार्य के चलते बीच बीच में बिजली बाधित रही। शीघ्र ही उपभोक्ताओं की समस्या को दूर हो जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए।

17 दिसंबर 2017