न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए नारकंडा आइए

Rampur Updated Tue, 18 Dec 2012 05:30 AM IST
कुमारसैन (शिमला)। नए वर्ष के स्वागत के लिए नारकंडा तैयार है। नए वर्ष को सेलीब्रेट करने के लिए विशेष तैयारियां की गई हैं। यहां इस दिन पर्यटन निगम के होटल में कपल्स के लिए विशेष छूट रखी गई है। निगम इस बार भी पर्यटकों को खाने में पहाड़ी व्यंजन परोसेगा। निगम ने आनलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी है। विवाहित जोड़े निगम के होटल में रुकने के लिए आनलाइन भी बुकिंग करवा सकते हैं। होटल को न्यू ईयर के लिए दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। 31 दिसंबर की रात को पर्यटकों को ठंड के बचाने के लिए अलाव का भी इंतजाम किया जा रहा है। होटल प्रबंधक ज्ञान शर्मा ने बताया कि मेहमानों के लिए इस बार भी निगम ने पहाड़ी व्यंजनों का खास मेन्यू तैयार किया है। इससे पर्यटकों को पहाड़ी व्यंजनों का स्वाद चखने का अवसर प्राप्त होगा।
यहां पहुंचने वाले पर्यटकों को नए साल में बर्फ का इंतजार रहता है। मगर खुशी की बात यह है कि इस बार बर्फ पहले ही पड़ चुकी है। इससे सैलानी बर्फ से ढकी हाटू समेत अन्य पहाड़ियों का भी दीदार कर सकेंगे। वहीं वे बर्फ से भी खेल पाएंगे। उन्होंने बताया कि पर्यटक यहां ठहरने के लिए आनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। इसके लिए निगम ने बुकिंग शुरू कर दी है। कपल्स को रहने और खाने में विशेष छूट दी जाएगी। यहां सिर्फ एंट्री जोड़ों के लिए ही होगी। कपल्स न होने की स्थिति में बुकिंग रद की जाएगी। उन्होंने बताया कि होटल में हुड़दंगियों के लिए मनाही होगी। इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। नारकंडा के निजी होटल मालिकों की ओर से भी न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तैयारियां की गई हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018