भवन मालिक पर गिर सकती गाज

Rampur Updated Tue, 18 Dec 2012 05:30 AM IST
रोहड़ू। बारह साल के छात्र अंशुल उर्फ हिमांशु की मौत की गाज भवन मालिक पर गिरने की संभावना है। पुलिस के सामने बिजली बोर्ड के अधिकारियोें ने स्पष्ट किया है कि भवन मालिक को वे पहले ही नोटिस दे चुके हैं। मृत बच्चे का नावर क्षेत्र के शेखल गांव में सोमवार को दाह संस्कार कर दिया गया।
पुलिस ने छात्र की मौत के बाद बिजली बोर्ड तथा भवन मालिक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। अभी तक की जांच में बिजली बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि जिस तार से बच्चे को करंट लगा वह करीब 30 साल पहले से वहां से गुजर रही है। भवन मालिक ने उसके बाद वहां पर बहुमंजिला भवन तैयार किया गया है। बिजली बोर्ड के अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भवन मालिक को बिजली बोर्ड नोटिस भी दे चुका है। लेकिन भवन मालिक ने बिजली बोर्ड के नोटिस को अनदेखा किया है। अब पुलिस बिजली बोर्ड के भवन मालिक को दिए नोटिस की प्रति का इंतजार कर रही है। थान प्रभारी अमर चंद ने बताया कि बिजली बोर्ड के जवाब के बाद भवन मालिक के खिलाफ कार्रवाई होना तय है। उन्होंने कहा कि यदि भवन मालिक ने गलत तरीके से बिजली की लाइन के नीचे निर्माण किया तो पुलिस जांच के बाद अगली कार्रवाई करेगी।
एसवीएम के बच्चे करेंगे कैंडल मार्च
रोहड़ू। छात्र हिमांशु की मौत के बाद सरस्वती विद्या मंदिर रोहड़ू ने मंगलवार को दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च का निर्णय लिया है। सरस्वती विद्या मंदिर प्रबंधन ने बताया कि कैंडल मार्च में स्कूल के सभी छात्र दोपहर बाद सवा एक बजे शामिल हाेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls