कार खड्ड में लुढ़की; युवक की मौत

Rampur Updated Tue, 27 Nov 2012 12:00 PM IST
जुब्बल (शिमला)। पुलिस थाना जुब्बल के अंतर्गत मांदल संपर्क मार्ग पर गैंलटी खड्ड में एक मारुति कार लुढ़क गई। हादसे में एक युवक की मौत पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ, जब मारुति कार नंबर सीएच 01 क्यू 9773 मांदल संपर्क मार्ग पर भड़ोट गांव से सरस्वतीनगर की ओर जा रहा थी। गाड़ी में 18 वर्षीय अनिकेत अकेला सवार था। अनिकेत किसी विवाह समारोह में भाग लेने के लिए जा रहा था। इसी बीच गैंलटी खड्ड में अचानक गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई, जिसमें अनिकेत की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से शव को निकाला। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक अस्पताल जुब्बल पहुंचाया। अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी रोहडू राजकुमार चंदेल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। घटना में एक 18 वर्षीय युवक की मौत हुई है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018