रात भर करते रहे अपने गढ़ की पहरेदारी

Rampur Updated Mon, 05 Nov 2012 12:00 PM IST
रोहड़ू। भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रात भर अपने गढ़ में नाके लगा कर पहरेदारी की। चुनाव से पहली रात प्रलोभन या कसमें दिलाकर अपने वोट बैंक को प्रभावित करने से बचाने के लिए सियासी दल कई जगह रात भर डेरा जमा कर डटे रहे। मतदान शुरू होने के बाद ही सियासी दलों के कार्यकर्ताओं ने राहत की सांस ली।
रोहडू विधानसभा क्षेत्र में माहौल पूर्व के विधानसभा चुनाव की तुलना में शांत रहा। साथ लगते जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में रात भर कार्यकर्ता जागते रहे और अफवाहों का दौर चलता रहा। इस विधानसभा क्षेत्र में सियासी दल एक-दूसरे की गतिविधियों पर लगातार नजर रखे हुए थे। इस विधानसभा क्षेत्र के अंदर पहले सोलंग तथा सरस्वती नगर में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हुए टकराव के बाद पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम भी लगातार चौकन्नी थी। कई दिन से मतदाताओं को रिझाने में जुटे सियासी दलों के कार्यकर्ताओं ने अपनी जिम्मेवारी से राहत ली है। किसी की मेहनत कितना रंग लाएगी, चुनाव परिणाम आने तक इस पर संशय बरकरार रहेगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls