ऐन मौके पर दे दिया धोखा : बृजलाल

Rampur Updated Tue, 02 Oct 2012 12:00 PM IST
रामपुर बुशहर। कैलाश फेडरेशन के चेयरमैन बृजलाल ने भाजपा के साथ सौदेबाजी का मन बना लिया है। इसके अलावा वह लोगों से गांव-गांव जाकर मिलेंगे। यह बात बृजलाल ने रामपुर में आयोजित अपने समर्थकों की बैठक के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि वह दस वर्ष से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन पार्टी ने ऐन मौके पर उन्हें धोखा दिया। रामपुर में आयोजित बृजलाल की बैठक में दर्जनों पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया, जिसमें पंचायतों के प्रधान और बीडीसी सदस्य शामिल थे।
इधर, बैठक में भाग लेने आए समर्थकों ने बृजलाल से आजाद उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरने को भी कहा। हालांकि, बृजलाल ने कहा कि अगर उन्हें पार्टी में उचित मान सम्मान मिलता है तो वह पार्टी के लिए ही काम करेंगे। वहीं, उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि अगर पार्टी ने उनकी अनदेखी की तो वह भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने लोगों से मिलने के लिए गांव-गांव जाएंगे और लोगों से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले दस सालों से वह पार्टी के लिए काम कर रहे हैं उसके आधार पर पार्टी से टिकट के पहले हकदार वह थे। लेकिन, पार्टी ने ऐन मौके पर धोखा दे दिया। इधर, टिकट मिलने के बाद पहली बार बात करते हुए भाजपा उम्मीदवार पीएस ध्रैक ने कहा कि बृजलाल पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने साफ किया कि पार्टी को बृजलाल की जरूरत है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls